सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर, गलत सूचना वायरल करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

गौतमबुद्ध नगर : सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर, गलत सूचना वायरल करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर, गलत सूचना वायरल करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

Tricity Today | Symbolic photo

Greater Noida : अब सोशल मीडिया पर गलत सूचना वायरल करने वाले लोगों की खैर नहीं होगी। सोशल मीडिया पर कुछ समय से गलत सूचना वायरल की जा रही है। जिसको लेकर गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट हरकत में आ गया है। पुलिस अधिकारियों का आदेश है कि जो भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर गलत सूचना वायरल करेगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का व्हाट्सएप, फेसबुक और ट्विटर पर विशेष ध्यान है। सोशल मीडिया पर होने वाली एक्टिविटी पर पुलिस की नजर है।

कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। इस मामले में 3 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद आरोपी पक्ष की तरफ से ट्वीट करते हुए पुलिस पर हत्या का झूठा मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया गया था। इतना ही नहीं आरोपी पक्ष ने यह भी लिख दिया था कि पुलिस महिला को थाने लेकर आई।

इस मामले में पुलिस ने जब शुरुआती जांच की तो पता चला कि पुलिस किसी भी महिला को थाने लेकर नहीं आई थी। इस मामले में आरोपी पक्ष द्वारा गलत सूचना सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिलाओं को थाने लाने की सूचना गलत है। भ्रामक खबर प्रसारित करने पर संबंधित के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.