अपनी मांगों का लेकर सौंपा ज्ञापन, जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग

भाकियू भानु के पदाधिकारियों ने अधिकारियों से की मुलाकात : अपनी मांगों का लेकर सौंपा ज्ञापन, जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग

अपनी मांगों का लेकर सौंपा ज्ञापन, जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग

ट्राई सिटी | ज्ञापन सौंपते हुए

Greater Noida News : भारतीय किसान यूनियन भानु गुट का एक प्रतिनिधि मंडल ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर दादरी के एसडीएम और तहसीलदार से मिला। राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी बीसी प्रधान ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में कई समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। नालियों की सफाई, खडंजे और सड़कें सही तरीके से नहीं बनी हैं। जिससे गांव वासियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा सरकारी स्कूलों की शिक्षा का स्तर भी गिर रहा है। जिससे बच्चों की भविष्य पर असर पड़ रहा है। स्वास्थ्य संबंधी मुद्दों का समाधान न होने से गंभीर बीमारियां फैल रही हैं, जो ग्रामीणों के लिए चिंता का विषय बन गई हैं।

मांगों से संबंधित सौंपा ज्ञापन
तहसील अध्यक्ष भानु प्रकाश शर्मा ने तालाबों की सफाई और उन पर अतिक्रमण को गंभीर समस्याएं बताया। उनका कहना था कि तालाबों की स्थिति सुधारने की आवश्यकता है, ताकि जल स्रोतों का संरक्षण हो सके और पर्यावरण को संतुलित रखा जा सके। प्रशासन ने इस पर त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। ग्रामीणों ने इस तरह की समस्याओं के समाधान की दिशा में सकारात्मक कदम उठाने की मांग की है। इस दौरान यूनियन के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों से संबंधित एक ज्ञापन भी अधिकारियों को सौंपा और जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान किए जाने की मांग की।

यह लोग रहे मौजूद
इस मौक़े पर मुख्य रूप से परिवहन मंत्री चौधरी ओमप्रकाश गुर्जर, ज़िला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमन शर्मा, महानगर उपाध्यक्ष महेश तंवर, युवा महानगर अध्यक्ष राजकुमार मोनू, विजयपाल, कालू तंवर, अस्वेन्द्र नागर, कपिल बील, इत्यादि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.