महिला पॉलिटेक्निक मामले में कार्रवाई की मांग, डीसीपी से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

ग्रेटर नोएडा : महिला पॉलिटेक्निक मामले में कार्रवाई की मांग, डीसीपी से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

महिला पॉलिटेक्निक मामले में कार्रवाई की मांग, डीसीपी से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

ट्राई सिटी | पुलिस अधिकारी से मुलाकात करते कांग्रेस कार्यकर्ता

Greater Noida News : बादलपुर स्थित महिला पॉलिटेक्निक प्रकरण में सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक भाटी चोटीवाला के निर्देश पर एक प्रतिनिधिमंडल सूरजपुर कार्यालय पहुंचकर ग्रेटर नोएडा पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी से मिला। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने पुलिस उपायुक्त के सामने साफ कहा कि पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ने वाली 150 से ज्यादा लड़कियों ने अपना हॉस्टल छोड़ दिया है, क्योंकि बदमाशों का एक गुट रात में हॉस्टल में घुसकर उनके दरवाजे खटखटाता था। प्रतिनिधि मंडल ने स्थानीय पुलिस और प्रशासन से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

महिला सुरक्षा के नाम पर भाजपा सरकार फेल
इस दौरान प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों का साफ कहना है कि हॉस्टल में करीब 25 से 40 साल के बदमाश खिड़कियों से अंदर झांकते हैं। दरवाजा खटखटाते हैं। कैंपस में ड्रोन भी देखे गए हैं। लड़कियां डर से रात में वाशरूम जाने से डरती हैं। कई बार मदद के लिए चिल्लाने पर भी कोई नहीं सुनता है। कहा कि यूपी में महिला सुरक्षा के नाम पर भाजपा सरकार फेल साबित हुई है। आज बदमाशों में जरा भी भय नहीं है, वो खुलेआम लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहे हैं और कोई रोकने वाला तक नहीं है।

मांगों से संबंधित सौंपा ज्ञापन
इस दौरान उन्होने कहा कि सरकार को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि देश की बहन-बेटियां सुरक्षित हैं या नहीं। उन्होंने देश की प्रशासन व्यवस्था को चुनावी मशीनरी बना कर रख दिया है। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि कांग्रेस इस विषय पर चुप नही बैठेगी हमारी मांग है इस पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए व सुरक्षा की चूक में शामिल लोगों के खिलाफ भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह लोग रहे मौजूद
जिला कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल में जिला उपाध्यक्ष निशा शर्मा, जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सतीश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष रिज़वान चौधरी, दुष्यन्त नागर, कल्पना चौधरी, सैनिक प्रकोष्ठ जिला कमांडर महाराज सिंह नागर, एससी प्रकोष्ठ जिला चेयरमैन धर्म सिंह बाल्मीकि, मुकेश शर्मा, नीतीश चौधरी, बिन्नू नेता, सुबोध भट्ट, सतीश चंद्र बाल्मीकि, धीरा, सचिन भाटी, रूपेश भाटी, रमेश जीनवाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अन्य खबरे