मोर के अंडों की बनाई आमलेट, शिकायत करने थाने पहुंचे ग्रामीण

Greater Noida Breaking : मोर के अंडों की बनाई आमलेट, शिकायत करने थाने पहुंचे ग्रामीण

मोर के अंडों की बनाई आमलेट, शिकायत करने थाने पहुंचे ग्रामीण

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida: कोतवाली रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में कुछ युवकों द्वारा राष्ट्रीय पक्षी मोर के अंडों की आमलेट बनाकर खाने से नाराज ग्रामीण मंगलवार को कोतवाली पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोतवाली रबूपुरा पुलिस के मुताबिक बीरमपुर गांव में एक ग्रामीण के प्लाट में राष्ट्रीय पक्षी मोर के चार अंडे रखे थे। सोमवार शाम गांव के ही 4 युवक अंडों को उठाकर ले गए और आमलेट बना कर खा गए जिससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया। घटना से नाराज ग्रामीणों ने मंगलवार को कोतवाली पहुंचकर आरोपी चारों युवाओं के खिलाफ शिकायत दी है।

कोतवाली रबूपुरा प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, आरोपी युवकों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी ने बताया कि बीरमपुर गांव में एक मस्जिद बनाने को लेकर पहले से विवाद चल रहा है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है, कि कहीं मस्जिद वाले मामले को तूल देने के लिए तो नही मोर के अंडे का आमलेट खाने वाली बात सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.