सोशल मीडिया से चढ़ा प्यार का बुखार, शादी के बाद शुरू हुआ बवाल

सीमा हैदर की तर्ज पर ग्रेटर नोएडा आई एक और मुस्लिम युवती : सोशल मीडिया से चढ़ा प्यार का बुखार, शादी के बाद शुरू हुआ बवाल

सोशल मीडिया से चढ़ा प्यार का बुखार, शादी के बाद शुरू हुआ बवाल

Google Image | Symbloic

Greater Noida News : सीमा हैदर का मामला अभी शांत नहीं हुआ। अब एक और मुस्लिम युवती जिले में आ गई है। यह मुस्लिम युवती भी अपने प्यार के खातिर परिजनों को छोड़कर ग्रेटर नोएडा भाग आई। इस मुस्लिम युवती को हिन्दू युवक से प्यार सोशल मीडिया के जरिए हुआ था। उसके बाद कोर्ट मैरिज की। मुस्लिम युवती जेवर के पड़ोसी जिले बुलंदशहर की रहने वाली है। कोर्ट मैरिज करने के बाद कुछ दिन सब ठीक-ठाक चला रहा, लेकिन अब मुस्लिम युवती के परिवार वाले बीच में आ गए हैं और विवाद शुरू कर दिया है। इसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने मुस्लिम युवती को हिरासत में ले लिया है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक जेवर में रहने वाले 26 वर्षीय कुलदीप ठाकुर की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए बुलंदशहर की रहने वाली एक युवती से हुई थी। दोनों के बीच सोशल मीडिया के जरिए गहरा प्यार हो गया और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। बुलंदशहर की रहने वाली मुस्लिम युवती ने अपना धर्म छोड़ दिया और हिंदू धर्म अपनाकर कोर्ट मैरिज की। दोनों ने रीति-रिवाज के साथ कोर्ट मैरिज करने के बाद जिंदगी को आगे बढ़ने का फैसला लिया। 

विवाहिता के भाई ने लगाया यह आरोप
मुस्लिम युवती कुलदीप ठाकुर से शादी करके उसके ससुराल में रह रही थी। शादी के 5 दिन बाद अब बवाल शुरू हो गया है। जानकारी के मुताबिक मुस्लिम युवती का भाई सेवा में है, उसने अपनी बहन का जबर्दस्ती धर्मांतरण करके अपने साथ रखने का आरोप कुलदीप ठाकुर पर लगाया है। विवाहिता के भाई ने बुलंदशहर पुलिस से शिकायत की है। जिसके बाद पुलिस ने कुलदीप ठाकुर और उसकी मुस्लिम बीवी को हिरासत में ले लिया। हालांकि पूछताछ के बाद कुलदीप ठाकुर को छोड़ दिया गया।

मैंने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया : कुलदीप की बीवी
बताया जा रहा है कि अभी मुस्लिम युवती बुलंदशहर पुलिस की हिरासत में है। अब कोर्ट के सामने विवाहिता अपने बयान दर्ज करवाएगी। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर अभी तक मुस्लिम युवती ने कहा है, "कुलदीप ठाकुर मेरा पति है, मैंने मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपनाया और शादी की है। मेरा मुस्लिम धर्म से कोई लेना-देना नहीं है।" इसके अलावा मुस्लिम युवती ने मेडिकल जांच के लिए इंकार कर दिया है। उसने बोल दिया है, "मैं अपने पति के साथ रहती हूं। मुझे मेडिकल जांच करवाने की कोई आवश्यकता नहीं है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.