अपहरण कर फिरौती वसूलने वाला ढेर, इंस्पेक्टर और एसआई को भी लगीं गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़ : अपहरण कर फिरौती वसूलने वाला ढेर, इंस्पेक्टर और एसआई को भी लगीं गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

अपहरण कर फिरौती वसूलने वाला ढेर, इंस्पेक्टर और एसआई को भी लगीं गोली, दोनों अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | Greater Noida Police

Greater Noida : सोमवार की दोपहर बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में एक अपराधी ढेर हो गया है। इसी एनकाउंटर के दौरान बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत और नॉलेज पार्क के सब इंस्पेक्टर वरुण पंवार घायल हुए हैं। बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली थाना प्रभारी अनिल राजपूत की बुलेट प्रूफ जैकेट में जा लगी। इसके अलावा बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली से एसआई भी घायल हो गया है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 

कल हुआ था बच्चे का अपहरण
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी ने बताया कि 2 अक्टूबर को ईकोटेक-वन कोतवाली क्षेत्र में एक 11 साल के बच्चे का अपहरण हुआ था। इस मामले में सोमवार की सुबह दो बदमाशों से मुठभेड़ हुई। पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। दोनों बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि इस पूरे मामले में शिवम और विशाल नामक दो व्यक्ति भी आरोपी हैं, जो फरार चल रहे हैं।

एनकाउंटर के दौरान ढेर हुआ बदमाश
डीसीपी ने बताया कि इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए इकोटेक-वन, दादरी और बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने टीम गठित की। सोमवार की दोपहर बाद बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिवम यादव नामक बदमाश मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर के दौरान शिवम यादव ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोली चलाना शुरु कर दिया। इस गोलीबारी में बीटा-2 कोतवाली प्रभारी और सब-इंस्पेक्टर वरुण पंवार घायल हो गए। मुठभेड़ के दौरान अनिल राजपूत की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लग गई। एनकाउंटर के दौरान शातिर बदमाश शिवम यादव ढेर हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 29 लाख रुपए बरामद किए है, जो पीड़ित परिवार से फिरौती के रूप में वसूली थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.