सूनी पड़ी जीएम प्राॅजेक्ट की कुर्सी पर बैठेंगे पीके कौशिक, दफ्तर की धूल हटाने का काम शुरू

Greater Noida Authority : सूनी पड़ी जीएम प्राॅजेक्ट की कुर्सी पर बैठेंगे पीके कौशिक, दफ्तर की धूल हटाने का काम शुरू

सूनी पड़ी जीएम प्राॅजेक्ट की कुर्सी पर बैठेंगे पीके कौशिक, दफ्तर की धूल हटाने का काम शुरू

Google Image | Greater Noida Authority

Greater Noda News : ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में लंबे समय से खाली पड़े जीएम प्राॅजेक्ट का चार्ज पीके कौशिक को दिए जाने की चर्चा अथाॅरिटी दफतर में जोर-शोर से चल रही है। लंबे समय से बंद पड़े जीएम प्राॅजेक्ट के दफ्तर की धूल और लगे जालों को हटाया जाने लगा है। ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में जीएम प्राॅजेक्ट की तैनाती गुरूवार तक हो जाने की चर्चा का बाजार तेजी से गर्म है। 

सूना पड़ा जीएम प्राॅजेक्ट का पद
पीके कौशिक के चहेते अधिकारी उनकी तैनाती की सूचना से बेहद खुश नजर आ रहे है। शासन ने करीब एक साल पहले ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में तैनात जीएम प्राॅजेक्ट एके अरोड़ा और नोएडा अथाॅरिटी में तैनात पीके कौशिक का तबादला कानपुर यूपीएसआईडीसी में कर दिया था। इसके बाद से जीएम प्राॅजेक्ट का पद खाली हो गया। जीएम प्राॅजेक्ट एके अरोड़ा के तबादले के बाद कुछ दिनों के लिए डीजीएम प्राॅजेक्ट सलील यादव को जीएम का अतिरिक्त चार्ज दे दिया गया, अब सलील यादव का तबादला भी कानपुर यूपीएसआईडीसी में हो गया। तभी से ग्रेटर नेाएडा अथाॅरिटी में जीएम प्राॅजेक्ट का पद खाली पड़ा हुआ है। 

ठेकेदारों में भी खुशी की लहर
जीएम प्राॅजेक्ट का पद खाली रहने से ग्रेटर नोएडा शहर के विकास में भी अडचने आ रही है। वहीं, अथाॅरिटी में विकास कार्य करने वाले ठेकेदार भी परेशान है। ठेकेदारों का काम के बदले में पेमेंट समय से नहीं हो रहा है। जिससे ठेकेदार भी परेशान है। बुधवार को ग्रेटर नोएडा अथाॅरिटी में ठेकेदारों ने जीएम प्राॅजेक्ट के पद पर पीके कौशिक की जल्दी तैनाती होने की सूचना लगी तो ठेकेदारों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बताया जा रहा है कि जीएम प्राॅजेक्ट पीके कौशिक के लिए दफ्तर को साफ कराया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.