आदेश नहीं मानने पर पुलिस पर एक्शन, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा में विधायक का जलवा : आदेश नहीं मानने पर पुलिस पर एक्शन, जानिए पूरा मामला

आदेश नहीं मानने पर पुलिस पर एक्शन, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर खाकी पर खादी हावी होती दिखी है। इस बार सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक ने अपना जलवा दिखाते हुए नोएडा पुलिस के एक चौकी प्रभारी पर कार्रवाई करा दी। इस पूरे मामले में चौकी प्रभारी का सिर्फ इतना कसूर था कि वह अपनी नौकरी कर रहा था। 

ये है मामला 
यह पूरा मामला थाना ईकोटक 3 क्षेत्र का है। इस थाने की डी पार्क पुलिस चौकी पर एक मामला आया था। इस मामले में एक पक्ष की तरफ एक विधायक ने सिफारिश की थी। बताया जा रहा है कि जिसकी तरफ से विधायक द्वारा सिफारिश की गई, उससे ही चौकी प्रभारी ने अभद्रता कर दी। इस पर मामला गर्म हो गया। 

चौकी में हुआ हाइवोल्टेज ड्रामा 
बताया जा रहा है कि इसके बाद भाजपा के कई नेता चौकी पर पहुंच गये और हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जनप्रतिनिधियों को समझा-बुझाकर शांत कराया। जनप्रतिनिधि चौकी प्रभारी पर कार्रवाई की जिद पर अड़ गए, जिसके बाद चौकी प्रभारी पर मंगलवार को एक्शन हुआ है।  

चौकी प्रभारी हुए लाइन हाजिर
इस पूरे मामले में डी पार्क चौकी प्रभारी सुनील कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस मामले में चौकी प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अब इस मामले में क्या कहना है, जो कर दिया, सो कर दिया। 

थाना प्रभारी बोले-विधायक से जुड़ा नहीं है मामला 
वहीं, इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि यह मामला विधायक से जुड़ा नहीं है। चौकी प्रभारी सुनील को लेकर काफी शिकायत मिल रही थी। बताया जा रहा है कि वह ज्यादातर लोगों से अभद्र व्यवहार करते थे, उनका बात करने का तरीका सही नहीं था। इस मामले में क्षेत्र के लोगों द्वारा उच्च अधिकारियों से शिकायत की गई थी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.