ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, योगी आदित्यनाथ की माफिया लिस्ट में शामिल बदमाश गोली लगने से...

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, योगी आदित्यनाथ की माफिया लिस्ट में शामिल बदमाश गोली लगने से...

ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर, योगी आदित्यनाथ की माफिया लिस्ट में शामिल बदमाश गोली लगने से...

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में एनकाउंटर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। थोड़ी देर पहले ग्रेटर नोएडा की ईकोटेक-1 कोतवाली पुलिस और एक कुख्यात बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में एडमिट करवाया है। इसको गौतमबुद्ध नगर पुलिस की एक कामयाबी भी माना जा रहा है, क्योंकि यह बदमाश योगी आदित्यनाथ की माफिया वाली लिस्ट में शामिल था।

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश शासन द्वारा चिन्हित माफिया गुड्डू रिठौडी ऊर्फ बनिया से ग्रेटर नोएडा पुलिस की मुठभेड़ हुई है। यह मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-1 कोतवाली क्षेत्र में हुई है। जांच में पता चला है कि रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य गुड्डू रिठौडी ऊर्फ बनिया है। उसके ऊपर कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

अपराधी के खिलाफ संगीन मुकदमे दर्ज
पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर मय 02 जिन्दा, 02 खोखा कारतूस, 32 बोर कारतूस और घटना में प्रयुक्त एक वर्ना कार बरामद की गई। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी के विरूद्ध पूर्व से गैंगस्टर, हत्या का प्रयास और रंगदारी मांगने जैसे संगीन मुकदमें दर्ज है। आरोपी के आपराधिक इतिहास और अन्य जानकारी की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.