बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में बैरियर तोड़कर की फायरिंग, एक के लगी गोली

ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़ : बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में बैरियर तोड़कर की फायरिंग, एक के लगी गोली

बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में बैरियर तोड़कर की फायरिंग, एक के लगी गोली

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में पुलिस मुठभेड़

Greater Noida News : थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के शारदा गोल चक्कर के पास चेकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस का दावा है कि बदमाशों द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस बैरियर तोड़कर भागे बदमाश
ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस मंगलवार को शारदा गोल चक्कर के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार सफारी गाड़ी पुलिस बैरियर को तोड़ते हुए रेलवे लाइन की तरफ भाग निकले। इस पर पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया। इस बीच बदमाशों की गाड़ी खराब हो गई और वह गाड़ी से बाहर निकलकर भागने लगे। पुलिस को देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया। जबकि दूसरे बदमाश को कांबिंग के दौरान पकड़ा गया है। घायल बदमाश की पहचान नीतीश और दूसरे बदमाश की पहचान सोनू के रूप में हुई है। दोनों सेक्टर 77 केएलजे सोसायटी ग्राम नीमका थाना बल्लभगढ हरियाणा के रहने वाले हैं।

शातिर चोर हैं पकड़े गए आरोपी
एडीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से एक तमंचा, कारतूस और सफारी गाड़ी के साथ चोरी के 18 सेटरिंग लोहे की पाइप बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.