नदीम की तूफानी गेंदबाजी, संजीव-पीटर ट्रेगो की दमदार बल्लेबाजी से गाजियाबाद की आसान जीत

ग्रेटर नोएडा में प्रो क्रिकेट लीग : नदीम की तूफानी गेंदबाजी, संजीव-पीटर ट्रेगो की दमदार बल्लेबाजी से गाजियाबाद की आसान जीत

नदीम की तूफानी गेंदबाजी, संजीव-पीटर ट्रेगो की दमदार बल्लेबाजी से गाजियाबाद की आसान जीत

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में प्रो क्रिकेट लीग

Greater Noida News : शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में खेले जा रहे प्रो क्रिकेट लीग (PCL) में मंगलवार को पहले मैच में गाजियाबाद भवानी टाइगर्स ने गुरुग्राम पैट्रियॉट्स पर आसानी से जीत दर्ज कर ली। शाहबाज नदीम की तूफानी गेंदबाजी के आगे गुरुग्राम की टीम पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी। जवाब में गाजियाबाद की टीम ने तीन ओवर बाकी रहते हुए बिना किसी परेशानी के लक्ष्य हासिल कर लिया।  

तीन बल्लेबाज शून्य पर आउट
पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुरुग्राम टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। उसने खाता खोलने से पहले ही तीन विकेट गंवा दिए। शाहबाज नदीम ने कपिल मेहरा और अभिनव राणा को शून्य के स्कोर पर एलबीडब्लू कर डगआउट की ओर वापसी की राह दिखाई। अगले ओवर में पीटर ट्रेगो ने शरद लुंबा को संजीव अधाना के हाथों लपकवाया। उन्हें भी खाता खोलने का मौका नहीं मिला। 

प्रशांत, रोबिन और समी ने संभाला
इसके बाद प्रशांत गुर्जर (24) और रोबिन रावत (22) ने संभल कर बल्लेबाजी की। रोबिन को हितेश शर्मा ने शिकार बनाया। हरप्रीत सन्नी सिंह ने 35 गेंद पर 44 रन बनाकर टीम का स्कोर थोड़ा बेहतर किया। उन्हें नदीम ने चलता किया। समी शिनवारी ने अंत तक डटे रहकर टीम का रन रेट बेहतर करने की कोशिश की लेकिन तब तक ज्यादा वक्त नहीं बचा था। उन्होंने 32 गेंदों पर एक चौके और चार छक्कों की मदद से 46 रन बनाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। 

टाइगर्स को भी शुरुआती झटके
जवाब में गाजियाबाद टीम की शुरुआत भी खास अच्छी नहीं रही। उसके दोनों ओपनर भानु सेठ सात और हितेश शर्मा 11 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए। इसके बाद संजीव अधाना (37,21 गेंद) ने पीटर ट्रेगो के साथ टीम को सहज स्थिति में पहुंचाया। अधाना ने चार चौके और तीन छक्के उड़ाए। पीटर ने 24 गेंदों पर 43 रन की उम्दा पारी खेली। उन्होंने पांच चौके और एक छक्का उड़ाया। 

शाहबाज रहे मैन ऑफ द मैच 
अमित नागर 26 गेंदों पर 32 रन बनाकर नाबाद रहे। इस तरह 17 ओवर में पांच विकेट पर 142 रन बनाकर गाजियाबाद भवानी टाइगर्स से आसान जीत हासिल कर अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत कर ली। शानदार गेंदबाजी के दम पर शाहबाज नदीम मैन ऑफ द मैच चुके गए। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.