चोरी और लूट के मोबाइल को भेजता था अपने देश, पुलिस ने धर दबोचा

ग्रेटर नोएडा में बांग्लादेश गैंग का पर्दाफाश : चोरी और लूट के मोबाइल को भेजता था अपने देश, पुलिस ने धर दबोचा

चोरी और लूट के मोबाइल को भेजता था अपने देश, पुलिस ने धर दबोचा

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की थाना सूरजपुर पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में लूट और चोरी के मोबाइल चोरी कर उसे बांग्लादेश में सप्लाई करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी पश्चिम बंगाल रास्ते में मोबाइल फोन को बांग्लादेश भेजता था। पुलिस इससे पहले आरोपी के तीन साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 

लूट और डकैती की वारदातों को दे चुका है अंजाम 
जानकारी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश की पहचान पश्चिम बंगाल निवासी कमल मांझी के रूप में हुई है। आरोपी के कुछ रिश्तेदार बांग्लादेश में भी रहते हैं। इसलिए आरोपी अक्सर बांग्लादेश आता-जाता रहता है। पुलिस ने उसके पास से 15 हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाश ने बताया कि उसने हाल ही में अपने साथियों के साथ पैराडाइज कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा वह दिल्ली-एनसीआर में भी लूट और डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुका है। बताया जा रहा है कि यह बदमाश चोरी और लूटे गए मोबाइल को पश्चिम बंगाल के रास्ते बांग्लादेश भेजता था।

भारतीय नागरिकों का डाटा कर रहे लीक 
पश्चिम बंगाल के तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद इसका खुलासा हुआ है। हालांकि, यह ऐसा पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई गिरोह पकड़े जा चुके हैं, जो यहां से चोरी के मोबाइल बांग्लादेश भेजते थे। बांग्लादेश भेजे जाने वाले भारतीय नागरिकों का डाटा उनके मोबाइल से लीक हो रहा है। साइबर ठग इन मोबाइल के जरिए लोगों के खाते खाली कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.