गोल्फ फॉरेस्टे के निवासियों ने किया हंगामा, कहा- बहुत हुई मनमानी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

ग्रेटर नोएडा में पैरामाउंट बिल्डर के खिलाफ खुला मोर्चा : गोल्फ फॉरेस्टे के निवासियों ने किया हंगामा, कहा- बहुत हुई मनमानी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

गोल्फ फॉरेस्टे के निवासियों ने किया हंगामा, कहा- बहुत हुई मनमानी, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा में पैरामाउंट बिल्डर के खिलाफ खुला मोर्चा

Greater Noida News : पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे के निवासियों ने अपनी मांगों को लेकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है। बिल्डर की मनमानी के खिलाफ निवासियों में भारी रोष है। इस प्रदर्शन में करीब सोसाइटी के 200 लोगों ने हिस्सा लिया। निवासियों का कहना है कि एक समस्या हो तो गिनाई जाए, सोसाइटी में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। कॉमन एरिया में अतिक्रमण शुरू हो गया है। बिजली और पानी की किल्लत लगातार बरकरार है। सोसाइटी में सीवेज की समस्या का अभी तक निस्तारण नहीं हो पाया है। सोसाइटी के निवासी महंगी बिजली से परेशान है।

एओए के गठन पर चर्चा हुई
निवासियों ने बताया कि रविवार को प्रदर्शन के दौरान मल्टीपाइंट कनेक्शन को लेकर विचार किया गया है, जिसमें किसी एक्सपर्ट से सलाह लेने की बात की गई है। पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे निवासियों ने अब एओए बनाने का फैसला लिया है। इस पर बहुत ही जल्द आगे का काम किया जाएगा। बिल्डर की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करने के बाद लोगों ने आगे की रणनीति तैयार करने के लिए बैठक की।

बिल्डर की नीतियों के खिलाफ इन्होंने बैठक की 
बैठक में मुख्य रूप से सीनियर सिटीजन कमांडर ऊदल सिंह, सुंदर सिंह, एनके भटनागर, शेओराज सिंह, सूरवीर सिंह, सहेंद्र पाल, ओमबीर बाल्यान, सोमेश त्रिपाठी, अलंकार शर्मा, सुभाष चन्द्र पाल, अतुल सक्सेना, अरुण गोयल, उत्सव राय, प्रिंस वर्मा, संदीप त्यागी, अशोक चौधरी, गौरव सिंह, आशु राणा, सौरभ मिश्रा, राजेश चौधरी, विनोद पहलावत, आशु चौहान, पंकज सिसोदिया, अनुज पाराशर, विंग कमांडर योग्यराज शर्मा, चौधरी अरविंद कुमार और आशीष मिश्रा आदि काफी लोगों ने हिस्सा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.