जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में इस दिन होगी रजिस्ट्री

खुशखबरी : जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में इस दिन होगी रजिस्ट्री

जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में इस दिन होगी रजिस्ट्री

Tricity Today | Greater Noida Authority

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वालों के लिए अच्छी खबर है। अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में हर बुधवार को घरों और दुकानों की रजिस्ट्री होगी। इस फैसले के बाद शहर के लोगों में खुशी का माहौल है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में आज बुधवार को रजिस्ट्री कैंप लगाया जाएगा। इसकी मंजूरी गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने दी है।

हर बुधवार को लगेगा कैंप
डीड राइटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट अनिल भाटी ने बताया कि काफी आवंटी परेशान थे। उनको दादरी रजिस्ट्री कराने के लिए जाना पड़ता था और लंबे जाम से जूझना पड़ता था। जिसके लिए अपर जिलाधिकारी महोदय ने आवंटियों की परेशानियों को समझते हुए सप्ताह के हर बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंदर रजिस्ट्री कैंप का आयोजन किया जाएगा। 

लोगों को होती है परेशानियां
अध्यक्ष अनिल भाटी ने बताया कि दादरी उप निबंधक कार्यालय लगभग 16 किलोमीटर दूर ग्रामीण क्षेत्र में पड़ता है। इसलिए आवंटी और रजिस्ट्री कराने वाले पक्षकार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण परिसर में कैंप के आयोजन से अति प्रसन्न है। रजिस्ट्री कैंप के आयोजन के लिए सब-रजिस्टार कार्यालय सदर आपको धन्यवाद आभार करना चाहती है। जिन्होंने आवंटियों की समस्याओं को समझा और उसका समाधान के लिए धन्यवाद किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.