निवासियों ने जमकर की नारेबाजी, बोले- VICTORY ONE वाला है फ्रॉड

ग्रेटर नोएडा में बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन : निवासियों ने जमकर की नारेबाजी, बोले- VICTORY ONE वाला है फ्रॉड

निवासियों ने जमकर की नारेबाजी, बोले- VICTORY ONE वाला है फ्रॉड

Tricity Today | बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए

Noida News : ग्रेटर नोएडा में भीषण गर्मी के बीच विक्ट्री वन सेन्ट्रल सोसायटी के निवासियों ने रविवार सुबह मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है। निवासियों ने सांसद, विधायक, पुलिस, प्राधिकरण और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना है कि उनकी समस्याएं रोज बढ़ रही हैं। लेकिन समाधान नहीं हो रहा है। 

समस्याओं का अंबार, कैसे हो समाधान 
रविवार को निवासियों ने एकजुट होकर मेंटेनन्स ऑफिस के बाहर एक बैनर-पोस्टर को लेकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि सोसायटी में अनगिनत समस्याएं हैं। सोसायटी में रूफ टॉप पार्क के एक्सपेंशन जॉइंट की मरम्मत नहीं हुई जिससे प्रत्येक वर्ष की भांति आने वाले बरसात में फिर से पार्किंग और बेसमेंट तालाब बनेगा। कई भयावह एक्सपेंशन ज्वाइंट हैं जो बच्चों की जान के लिए खतरा हैं। पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम, असेंबली एरिया, स्मोक डिटेक्टर, फायर अलार्म ये सब कुछ भी नहीं चलता। आग लगने की स्थिति में रास्ता ढूंढने के लिए जरूरी फायर पाथ मार्किंग तक नहीं है।

पार्किंग का काम अधूरा 
पार्किंग के लिए रोजाना लड़ाई होती है क्योंकि बिल्डर ने अपना काम पूरा नहीं किया। क्लब और जिम ऐसा लगता है सिर्फ कागजों तक ही रहेंगे । पर्याप्त गार्ड या सीसीटीवी नहीं है। समिति की बिल्डिंग कुछ साल मे ही खंडहर सी लगने लगी है। प्लास्टर झड़ रहे हैं, सालों से पेंट नहीं हुआ। बिल्डिंग कभी भी बड़े हादसे का शिकार हो सकती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.