बिल्डर की दबंगई से परेशान निवासियों ने किया प्रदर्शन, कानूनी कार्रवाई करेंगे

ग्रेटर नोएडा: बिल्डर की दबंगई से परेशान निवासियों ने किया प्रदर्शन, कानूनी कार्रवाई करेंगे

बिल्डर की दबंगई से परेशान निवासियों ने किया प्रदर्शन, कानूनी कार्रवाई करेंगे

Tricity Today | प्रदर्शन करते निवासी

बिल्डर की दबंगई से परेशान निवासियों ने किया प्रदर्शन, कानूनी कार्रवाई करेंगे इस भीषण गर्मी में ग्रेटर नोएडा-वेस्ट में बिजली की कटौती और ट्रिपिंग से लोगों का बुरा हाल है। निवासी प्रदर्शन कर रहे हैं। रविवार को ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 की ओएसिस होम सोसाइटी के लोगों ने भारी तपिश के बावजूद रविवार को दो घंटे तक प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को शिकायत दी। 

प्रदर्शनकारी निवासियों ने बताया कि बिल्डर ने सोसाइटी में दो जनरेटर लगाए थे। लेकिन 9 जुलाई को जेनरेटर उठा ले गए। इससे बिजली जाने पर उन्हें पॉवर बैकअप नहीं मिल पा रहा है। इस बारे में बिल्डर से बातचीत की गई। लेकिन कोई जवाब नहीं दिया। लोगों ने कहा कि अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अदालत जाएंगे। सेक्टर बीटा-2 की ओएसिस होम सोसाइटी के लोगों को बिजली कटौती से परेशान होना पड़ रहा है। अगर बिजली चली जाए तो बैकअप नहीं है। 


निवासियों ने बताया कि बिल्डर ने सोसाइटी में दो जनरेटर लगाए हुए थे। लेकिन 9 जुलाई को जेनरेटर उठा ले गए। इससे बिजली जाने पर उन्हें पॉवर बैकअप नहीं मिल पा रहा है। इस बारे में बिल्डर कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। इसके विरोध में सोसाइटी के लोग सड़कों पर उतर आए। रविवार को सुबह 10-12 बजे तक सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में सोबिंद्र भाटी, संतोष त्रिपाठी, प्रीतम सिंह, विनोद जैन और शिव कुमार शर्मा आदि शामिल रहे। उन्होंने बताया कि बिल्डर के ऑफिस में कोई नहीं था। ताला लगा हुआ है। 

इसके बाद निवासी थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी। लोगों ने पुलिस को बताया कि उनके एग्रीमेंट में बैकअप उल्लेख है। लेकिन बिल्डर मनमानी कर रहा है। उन्होंने पुलिस से मांग की कि बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने समस्या के समाधान का भरोसा दिया है। सोसाइटी के निवासी सोबिंद्र भाटी ने बताया कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह अदालत जाएंगे। सोसाइटी के सभी लोग परिवार के साथ प्रदर्शन करेंगे। न्याय मिलने तक वह आंदोलन जारी रखेंगे।

महिलाओं ने किया प्रदर्शन
शहर की मिग्सन अल्टीमो सोसाइटी में रविवार को महिलाओं ने सुरक्षा को ठीक करने के लिए मेंटीनेंस ऑफिस में धरना दिया। आरोप है कि मेंटीनेंस का संचालक ने महिलाओं से बदसलूकी की। महिलाओं ने आरोप लगाया कि सोसाइटी के अंदर असामाजिक तत्व घूमते रहते हैं। वह महिलाओं को घूरते हैं। इसकी शिकायत पुलिस में की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। महिलाओं ने कहा कि अगर सोसासिटी में कोई दुर्घटना होती है तो इसके लिए बिल्डर जिम्मेदार होगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.