ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी के पास मिला था शव, टोका-टोकी करने पर उतारा था मौत के घाट

रिटायर्ड डीएसपी के बेटे ने की थी चौकीदार की हत्या : ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी के पास मिला था शव, टोका-टोकी करने पर उतारा था मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा में सोसाइटी के पास मिला था शव, टोका-टोकी करने पर उतारा था मौत के घाट

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सोमवार सुबह एक 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव लहूलुहान अवस्था में मिला था। बुजुर्ग को सिर और गले पर चाकू से मारकर मौत के घाट उतारा गया था। अब इस घटना को लेकर चौंका देने वाला खुलासा हुआ है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी रिटायर्ड सीओ का बेटा है। आरोपी ने चौकीदार की टोका-टोकी से नाराज होकर उसे मौत के घाट उतारा था। थाना नॉलेज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

ये है पूरा मामला 
मूलरूप से बिलासपुर छत्तीसगढ़ के रहने वाले 60 वर्षीय बुजुर्ग नंदराम ग्रेटर नोएडा गांव कुंडली में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे। वह जेपी अमन सोसाइटी में चौकीदार थे । सोमवार को उनका शव जेपी अमन सोसाइटी से गांव कुंडली की ओर जाने वाले रास्ते के पास पुलिया पर मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट में बुजुर्ग की के सिर और गले पर चाकू मारकर हत्या करने की बात सामने आई थी। पुलिस ने जांच के दौरान हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

टोका-टोकी करने पर की थी हत्या 
पुलिस की माने तो रिटायर्ड सीओ के बेटे शाश्वत सिंह निवासी जेपी अमन सोसाइटी ने वारदात को अंजाम दिया था। बुधवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पूछताछ करने पर बताया कि चौकीदार नंदराम सोसाइटी में आते-जाते उसके साथ टोका-टोकी करता था। उसने कई बार नंदराम को ऐसा करने से मना किया था। जिसके बाद बीते सोमवार उसने नंदराम के सिर और गले पर चाकू मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त पत्थर बरामद किया है। 

आरोपी के पिता हैं यूपी पुलिस के रिटायर्ड सीओ 
आरोपी शाश्वत सिंह के पिता शील कुमार सिंह यूपी पुलिस के रिटायर्ड सीओ रहे हैं। शील कुमार मूलरूप से शाहजहांपुर के रहने वाले हैं और उनका ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 150 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में भी फ्लैट है। यहां उनका बेटा शाश्वत सिंह रहता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.