रोटरी क्लब और धर्मार्थ जनसेवा समिति ने लगाया फ्री नेत्र जांच शिविर, 13 लोगों का मुफ्त में होगा ऑपरेशन

Greater Noida : रोटरी क्लब और धर्मार्थ जनसेवा समिति ने लगाया फ्री नेत्र जांच शिविर, 13 लोगों का मुफ्त में होगा ऑपरेशन

रोटरी क्लब और धर्मार्थ जनसेवा समिति ने लगाया फ्री नेत्र जांच शिविर, 13 लोगों का मुफ्त में होगा ऑपरेशन

Tricity Today | रोटरी क्लब और धर्मार्थ जनसेवा समिति ने लगाया फ्री नेत्र जांच शिविर

Greater Noida News : रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा और धर्मार्थ जनसेवा समिति के सहयोग से एक निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। यह आयोजन ग्रेटर नोएडा के भट्टा गांव में स्थित पीएनबी बैंक के पास किया गया। इस आयोजन में मुख्य रूप से शिविर में रोटरी क्लब के अध्यक्ष कपिल शर्मा, कोषाध्यक्ष मोहित बंसल, विनय गुप्ता, अशोक सेमवाल, मोहित बंसल, भूपेन्द्र सिंह भाटी, फतेहचंद शर्मा, देवीराम, गौरीदत्त शर्मा और मनवीर आदि लोग मौजूद रहे।

80 लोगों को मिला फायदा
शिविर में लगभग 80 लोगों ने अपनी आंखों की जांच करवाई। शिविर के दौरान रोटरी क्लब में लोगों को फ्री में आंखों की दवाई दी। मोहित बंसल ने बताया कि जिनकी आंखों में ज्यादा समस्याएं हैं, उनकी आंखों का फ्री में ऑपरेशन करवाया जाएगा। ऐसे लोगों की संख्या 13 है।

रोटरी क्लब से मिलता है सैकड़ो लोगों को फायदा
आपको बता दें कि रोटरी क्लब के द्वारा हर महीने में ऐसे कार्यक्रम का आयोजन करवाया जाता है। अभी तक एक हजार से भी ज्यादा गरीब और जरूरतमंद लोगों को रोटरी क्लब के द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में मदद पहुंचाई जा चुकी है। इसके अलावा हर महीने ब्लड डोनेट कैंप का आयोजन करवाया जाता है। रोटरी क्लब द्वारा आयोजित ब्लड डोनेट कैंप से काफी खून देश की सेवा करने वाले फौजियों को भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.