रोटरी क्लब ने लगवाया रक्तदान शिविर कैंप, छात्रों ने दिया 138 यूनिट ब्लड

Greater Noida : रोटरी क्लब ने लगवाया रक्तदान शिविर कैंप, छात्रों ने दिया 138 यूनिट ब्लड

रोटरी क्लब ने लगवाया रक्तदान शिविर कैंप, छात्रों ने दिया 138 यूनिट ब्लड

Tricity Today | रोटरी क्लब ने लगवाया रक्तदान शिविर कैंप

Greater Noida News : रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा और आईआईएमटी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सहयोग से बुधवार एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर साराभाई हॉल में सुबह 10 बजे से शुरू हुआ। जिसमें कॉलेज के छात्रों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और बहुमूल्य रक्तदान किया। शिविर में कुल 138 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ जो जरूरतमंद मरीजों के लिए संजीवनी साबित होगा। 

छात्रों ने दिखा खास उत्साह
रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष मुकुल गोयल ने शिविर के सफल आयोजन की जानकारी देते हुए कहा, “यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि इतने युवाओं ने इस पुण्य कार्य में योगदान दिया।" शिविर में लगभग 40 छात्रों ने हीमोग्लोबिन की कमी के कारण रक्तदान नहीं कर पाए, लेकिन उनकी उत्साहपूर्ण उपस्थिति ने आयोजन में नई ऊर्जा भर दी। 

ये लोग मौजूद रहे
आईआईएमटी कॉलेज का रोटरी क्लब के प्रति समर्थन समय-समय पर देखने को मिलता है। कॉलेज के निदेशक डॉ.विनोद कुमार, डॉ.शीशपाल उपाध्याय (ओएसडी) और डॉ.अंकुर जौहरी सहित कई लोग भी इस शिविर में शामिल हुए। एनएसएस क्लब के सत्यवीर सिंह, निदेशक पॉलिटेक्निक उमेश कुमार और अन्य सहयोगियों ने इस आयोजन को सफल बनाने में विशेष योगदान दिया। 

आगे भी चलेगा ऐसी अभियान
रोटरी क्लब के सदस्य मुकुल गोयल, विकास गर्ग, कपिल गर्ग, विनय गुप्ता, आदित्य अग्रवाल और शुभम सिंघल भी शिविर में मौजूद रहे। सभी उपस्थित सदस्यों ने छात्रों के इस सहयोग और जिम्मेदारी के भाव की सराहना की। इसे समाज सेवा का एक उत्तम उदाहरण बताया। रोटरी क्लब और आईआईएमटी कॉलेज द्वारा किया गया यह आयोजन समाज के प्रति जागरूकता का प्रतीक है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.