भाजपा नेताओं के नजदीक रहता है असद्दुदीन ओवैसी पर गोली चलाने वाला देशभक्त सचिन हिन्दू, हमले से पहले फेसबुक पर कई पोस्ट किए

TRICITY TODAY EXCLUSIVE : भाजपा नेताओं के नजदीक रहता है असद्दुदीन ओवैसी पर गोली चलाने वाला देशभक्त सचिन हिन्दू, हमले से पहले फेसबुक पर कई पोस्ट किए

भाजपा नेताओं के नजदीक रहता है असद्दुदीन ओवैसी पर गोली चलाने वाला देशभक्त सचिन हिन्दू, हमले से पहले फेसबुक पर कई पोस्ट किए

Tricity Today | भाजपा नेताओं के साथ सचिन

Greater Noida : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग करने वाला देशभक्त सचिन हिंदू भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेताओं का बेहद करीबी है। वह गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर के तमाम भाजपा नेताओं के साथ देखा जा सकता है। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर भारतीय जनता पार्टी के छोटे-बड़े नेताओं के साथ फोटो पोस्ट किए हैं। खास बात यह है कि गुरुवार को असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने से पहले सचिन ने एक के बाद एक कई पोस्ट की हैं। जिनमें उसने असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भी पोस्ट की हैं।
Image
बड़े-बड़े भाजपा नेताओं के साथ सचिन की फोटो
सचिन मूल रूप से ग्रेटर नोएडा में बादलपुर थानाक्षेत्र के गांव दुरियाई का रहने वाला है। वह लंबे अरसे से हिंदूवादी संगठनों और भारतीय जनता पार्टी में सक्रिय बताया जाता है। उसके फेसबुक प्रोफाइल की टाइमलाइन पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा, मेरठ सीट से शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय नेता सत्येंद्र सिसोदिया और तमाम दूसरे सांसद विधायकों के साथ सचिन के फोटो हैं। वह पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में भी शामिल हुआ था।

महाराणा प्रताप, भगत सिंह और योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक
सचिन की फेसबुक टाइमलाइन को देखकर साफ झलकता है कि वह महाराणा प्रताप, शिवाजी, सरदार भगत सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा प्रशंसक है। लगातार इन्हीं पर आधारित फेसबुक पोस्ट करता है। सचिन ने मुगलों, अंग्रेजों और विपक्षी भारतीय नेताओं के खिलाफ भी कई फेसबुक पोस्ट अपने प्रोफाइल पर की हैं। ऐसी ही एक पोस्ट में सचिन ने लिखा है, "जब शांति से बात ना बने तो युद्ध अनिवार्य हो जाता है।" यह फेसबुक पोस्ट सचिन ने गुरुवार को ही की है। आपको बता दें कि सरदार भगत सिंह और महाराणा प्रताप पर आधारित दो पोस्ट सचिन ने गुरुवार को की हैं। यह पोस्ट असदुद्दीन ओवैसी पर हमले से ठीक पहले की गई हैं।
Image
असदुद्दीन ओवैसी के योगी-मोदी पर दिए बयान से खफा
गिरफ्तारी के बाद हापुड़ पुलिस ने सचिन से पूछताछ की है। दूसरी तरफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बादलपुर थाने में सचिन के माता-पिता को बुलाकर पूछताछ की है। जिससे शुरुआती जांच-पड़ताल में पता चला है कि सचिन और उसका साथी असदुद्दीन ओवैसी के बयानों से खफा हैं। खासतौर से हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया था, "हिंदुओं जब योगी और मोदी नहीं रहेंगे तुम्हें कौन बचाने आएगा? अब जो तुम जुल्म हमारे ऊपर कर रहे हो, हम उन्हें भूलने वाले नहीं हैं।" यह बयान सचिन ने गुरुवार को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट भी किया है और उस पर लिखा है, "हम बचाने आएंगे।" इस पोस्ट के बाद ही वह छिजारसी टोल प्लाजा पहुंचा और असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की।
Image
शाहीन बाग में गोली चलाने वाले गोपाल दत्त का समर्थक
देशभक्त सचिन हिंदू जेवर क्षेत्र के रहने वाले गोपाल दत्त का घोर समर्थक है। आपको बता दें कि गोपाल दत्त ने सीएए के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में चल रहे धरने पर फायरिंग की थी। उस दौरान सचिन ने गोपाल दत्त के समर्थन में कई बयान जारी किए थे। वह गोपाल दत्त के अभिनंदन समारोह में भी शामिल हुआ था। हिंदूवादी संगठनों के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर शामिल होता है।
Image
गाजियाबाद के एमएमएच डिग्री कॉलेज से पढ़ाई की
असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले सचिन शर्मा ने गाजियाबाद में एमएमएच कॉलेज से पढ़ाई की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सचिन शर्मा एबीवीपी और भाजपा से जुड़ा हुआ है। सचिन शर्मा ने कुछ दिनों पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो डाली थी। जिसमें दिख रहा है कि वह ओवेसी की फोटो लगाकर कह रहे हैं, "जिसको भारत पसंद नहीं है, वह पाकिस्तान चला जाए।" वीडियो में ओवैसी की फोटो के ऊपर तलवार भी लगी हुई दिखाई दी है।
Image

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.