स्कूल मैनेजर और टीचर ने बस की सीट फाड़ने का आरोप लगाकर 2 स्टूडेंट की खाल उधेड़ी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

ग्रेटर नोएडा : स्कूल मैनेजर और टीचर ने बस की सीट फाड़ने का आरोप लगाकर 2 स्टूडेंट की खाल उधेड़ी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

स्कूल मैनेजर और टीचर ने बस की सीट फाड़ने का आरोप लगाकर 2 स्टूडेंट की खाल उधेड़ी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

Tricity Today | 2 स्टूडेंट की खाल उधेड़ी

ग्रेटर नोएडा में एक छात्र को बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। मामूली सी बात पर स्कूल के मैनेजर और टीचर ने मिलकर छात्र को बुरी तरह पीटा है। छात्र की कमर से खाल उधेड़ दी गई है। छात्र की गलती यह बताई जा रही है कि वह जिस स्कूल बस से घर के लिए आवागमन करता है, उसने सीट फाड़ दी है। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला ग्रेटर नोएडा में बादलपुर क्षेत्र के एक निजी स्कूल से जुड़ा है। यहां कक्षा दस के छात्र की स्कूल प्रबंधक और अध्यापक ने बेरहमी से पिटाई की है। उसे मुर्गा बनाकर पीटा गया है। शिकायत करने पर छात्र को स्कूल से निकालने की धमकी दी गई। छात्र के परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। मनोचिकित्सकों का कहना है कि छात्र के साथ ऐसा व्यवहार बहुत गलत है। इससे छात्र के व्यवहार में कुछ स्थाई बदलाव आ सकते हैं।

बादलपुर थाना पुलिस ने बताया कि एक निजी स्कूल में गांव चिटहेरा निवासी मनोज भाटी का पुत्र दिपांशु कक्षा दस में पढता है। बीते पांच जनवरी को स्कूल बस की सीट फाड़ने का आरोप लगाकर छात्र के साथ प्रबंधक और अध्यापक ने मारपीट की है। परिजनों का आरोप है कि छात्र को बेरहमी से पीटा गया है। दिनभर स्कूल में मुुर्गा बनाकर रखा गया है। साथ ही स्कूल में लंच भी करने नहीं दिया है। जिससे डरा-सहमा छात्र घर पहुंचा और उसने खाना-पीना भी छोड़ दिया है।

परिजनों का आरोप है कि पिटाई के निशान भी छात्र की कमर पर छपे हुए हैं। साथ ही छात्र को धमकी दी गई कि अगर कोई शिकायत की तो स्कूल से भगा दिया जायेगा। बादलपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि छात्र के परिजनों की ओर से दी गई शिकायत मिल गई है। जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.