स्कोर्पियो कार ने सुरक्षाकर्मी को टक्कर मारकर 50 मीटर तक घसीटा, इलाज के दौरान मौत

ग्रेटर नोएडा में हिट एंड रन की घटना : स्कोर्पियो कार ने सुरक्षाकर्मी को टक्कर मारकर 50 मीटर तक घसीटा, इलाज के दौरान मौत

स्कोर्पियो कार ने सुरक्षाकर्मी को टक्कर मारकर 50 मीटर तक घसीटा, इलाज के दौरान मौत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida News : शहर में हिट एंड रन की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र से आया है। ऐच्छर मुख्य कट पर शनिवार की रात को तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने एक सुरक्षाकर्मी को टक्कर मार दी और 50 मीटर तक घसीटता ले गया। अस्पताल में सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई। सेक्टर बीटा-2 पुलिस ने स्कोर्पियो की पहचान कर ली है और तलाश शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला
बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी मुकेश लोधी सेक्टर डेल्टा-1 के पास स्थित सनट्वीलाइट सोसाइटी में सुरक्षाकर्मी थे। अजय ने बताया कि उनके बड़े भाई मुकेश शनिवार शाम ड्यूटी करके पैदल भल्ला की मड़ैया स्थित कमरे में जा रहे थे। वह ऐच्छर टी प्वाइंट पर पहुंचे तो तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद चालक करीब 50 मीटर तक मुकेश को घसीटता ले गया। मुकेश को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन खून बहने से उनकी मौत हो गई। सेक्टर बीटा-2 पुलिस ने स्कोर्पियो की पहचान कर ली है।

जिले में बढ़े हिट एंड रन के मामले
आपको बता दें कि जिले में हिट एंड रन के मामले काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे है। दिवाली की रात को एक अलग-अलग स्थान पर हिट एंड रन की घटना हुई थी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। बड़ी बात यह है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस और डायल-112 की टीम सड़कों पर तैनात रहती है। उसके बावजूद भी ऐसी घटना बढ़ती जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.