एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने किया हंगामा, एक कुत्ते का अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने किया हंगामा, एक कुत्ते का अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप

एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने किया हंगामा, एक कुत्ते का अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप

Tricity Today | सुरक्षाकर्मियों ने किया हंगामा

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित एडब्ल्यूएचओ हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ। सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने खूब नारेबाजी और हंगामा किया है। बताया जा रहा है कि इन सुरक्षाकर्मियों पर एक कुत्ते का अपहरण के बाद हत्या करने का आरोप है। इस मामले में एक महिला पशु प्रेमी की शिकायत के आधार पर बीटा-2 थाना पुलिस ने 5 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया था। जिसमें से दो को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। अब सोमवार को एडब्ल्यूएचओ हाउसिंग सोसाइटी में इन सुरक्षाकर्मियों ने हंगामा किया। विवाद बढ़ता देख मौके पर आला अफसर पहुंचे।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सोसाइटी में रहने वाली एक महिला पशु प्रेमी ने बीटा-2 कोतवाली में शिकायत दी थी कि सोसाइटी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने एक कुत्ते का अपहरण किया और उसको मार दिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। 

सुरक्षाकर्मियों ने पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ किया हंगामा
इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर सोसाइटी में तैनात 5 सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद 2 लोगों को छोड़ दिया गया है। सोमवार को जब सभी सुरक्षाकर्मियों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और उन्होंने शांत करवाया। पुलिस ने सुरक्षाकर्मियों का आश्वासन दिया है कि मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और किसी भी निर्दोष को सजा नहीं दी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.