अब भाजपा नेता पवन त्यागी पर गम्भीर आरोप, सब्जी वाले को लाठी-डंडों से पिटवाया, हिस्ट्रीशीटर है पवन

ग्रेटर नोएडा : अब भाजपा नेता पवन त्यागी पर गम्भीर आरोप, सब्जी वाले को लाठी-डंडों से पिटवाया, हिस्ट्रीशीटर है पवन

अब भाजपा नेता पवन त्यागी पर गम्भीर आरोप, सब्जी वाले को लाठी-डंडों से पिटवाया, हिस्ट्रीशीटर है पवन

Tricity Today | पवन त्यागी और पीड़ित परिवार

Greater Noida News : नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी से जुड़ा बवाल बमुश्किल थम पाया है, अब ग्रेटर नोएडा में एक और भाजपा नेता की करतूत सामने आ गई है। भाजपा नेता पवन त्यागी ने कुलेसरा गांव में एक सब्जी की ठेली लगाने वाले परिवार को पिटवाया है। पीड़ित परिवार ने न्याय की गुहार लगाई है। नोएडा जिला अस्पताल में इन लोगों ने कहा, "भारतीय जनता पार्टी में गुंडे भरे पड़े हैं। भाजपा नेता पवन त्यागी के गुंडों ने उनके बेटे को बहुत बुरी तरह पीटा है। हमने इस मामले में पुलिस से शिकायत की तो पवन त्यागी पैसे देकर चुप बैठना चाहता है। पुलिस से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि 10-15 हजार रुपये लेकर लड़के का इलाज करवा लीजिए। हम पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। हमारी बात कोई नहीं सुन रहा है।" इस मामले को लेकर एकोटेक तीन थाने के एसएचओ से बात की गई। उन्होंने कहा, "पवन त्यागी तो बेचारा है। पता नहीं इस मामले में उसका नाम क्यों लिया जा रहा है?" क्या है पूरा मामला
कुलेसरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा, "मैं सब्जी की ठेली लगाता हूं। गांव में पवन त्यागी भाजपा का गुंडा है। पवन त्यागी ने मेरे बच्चे को लाठी-डंडे से पीटा है। मेरे बच्चे को घर में घुसकर मारा है। पवन त्यागी पर गैंगस्टर लगा हुआ है। उसके बाद भी कभी लड़की को छेड़ता है और कभी लोगों के साथ मारपीट करता है। हम गरीब आदमी हैं, आखिर हम क्या करें? पवन पीटने के बाद कहता है कि 5-10 हजार रुपए ले लो। इलाज करवा लो।"

पीड़ित की मां ने मांगा इंसाफ
पीड़ित की मां ने बताया, "मेरे लड़के की हालत बहुत खराब है। मेरे बेटे को रूम में घुसकर मारा है। पुलिस बोल रही है कि पैसा ले लो समझौता कर लो, लेकिन मुझे इंसाफ चाहिए। मुझे गुंडे पवन के खिलाफ एक्शन चाहिए।"

थाना प्रभारी ने पवन त्यागी को बताया बेचारा
इस मामले में ईकोटेक-3 थाना प्रभारी ने कहा, "पवन त्यागी तो बेचारा है। उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। दो लोग आपस में लड़ गए थे और इसी दौरान सब्जी वाले को चोट आई है। मुझे तो यह समझ नहीं आ रहा कि बेचारे पवन का नाम क्यों ले रहे हैं? पवन त्यागी का इस मामले से दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है।"

मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं : पवन त्यागी
पवन त्यागी का इस मामले में कहना है, "मेरे संज्ञान में ऐसा कोई मामला नहीं है। मुझे पार्टी ने हर घर तिरंगा अभियान की जिम्मेदारी सौंपी है। इसका मुझे जिला प्रमुख बनाया गया है। मैं देर रात 12:00 बजे तक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से वापस अपने घर आता हूं। इस घटना से मेरा कोई लेना-देना नहीं है और ना ही मैं इन लोगों को जानता हूं, जो मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं। गांव के ही कुछ लोग मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.