शाहरुख खान के बेटे आर्यन का ग्रेटर नोएडा कनेक्शन, ड्रग्स केस में गिरफ्तार साथी इस सोसायटी का रेजिडेंट

TRICITY TODAY EXCLUSIVE : शाहरुख खान के बेटे आर्यन का ग्रेटर नोएडा कनेक्शन, ड्रग्स केस में गिरफ्तार साथी इस सोसायटी का रेजिडेंट

शाहरुख खान के बेटे आर्यन का ग्रेटर नोएडा कनेक्शन, ड्रग्स केस में गिरफ्तार साथी इस सोसायटी का रेजिडेंट

Tricity Today | आर्यन खान

Aryan Khan Drugs Case : बॉलीवुड के मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स कंज्यूम करने और खरीद-फरोख्त करने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है। आर्यन खान के साथ साथ 7 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। अब आर्यन खान का ग्रेटर नोएडा कनेक्शन भी सामने आया है। दरअसल, आर्यन का एक साथी ग्रेटर नोएडा शहर का रहने वाला है। वह शहर की एक पॉश हाउसिंग सोसायटी में रहता है। फिलहाल, फ्लैट पर ताला लटका हुआ है। जानकारी मिलने के बाद 'ट्राईसिटी टुडे' की टीम ने फ्लैट पर जाकर देखा है। अड़ोस-पड़ोस के लोगों से बातचीत हुई थी किसी को कोई जानकारी नहीं है।

गोवा में एक क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ 7 अन्य आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है। इनमें गिरफ्तार किए गए एक आरोपी विक्रांत छोकर है। विक्रांत छोंकर ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है। मैं ग्रेटर नोएडा शहर की पॉश एनटीपीसी हाउसिंग सोसायटी का रहने वाला है। एनटीपीसी हाउसिंग सोसायटी की सिक्योरिटी ने बताया कि फिलाहल घर पर ताला लगा हुआ है। घर मे कोई भी व्यक्ति नही है।

मुंबई में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ गिरफ्तार एक अन्य आरोपी 32 वर्षीय विक्रांत ग्रेटर नोएडा की एनटीपीसी सोसायटी में रहता है। यह सोसायटी ओमेगा सेक्टर-1 का रहने वाला है। एनसीबी ने आरोपियों नूपुर सारिका, इसमित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा को आर्यन के साथ गिरफ़्तार किया है। इन सब के पास से 13 ग्राम Cocaine, 5 ग्राम Mephedrone MD, MDMA की 22 गोलियां, 21 ग्राम चरस और 1.33 लाख रुपये बरामद किए हैं। इसके अलावा ड्रग्स तस्कर को भी हिरासत में लिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन सारे लोगों को पहले सोमवार और फिर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया था। एनसीबी की मांग पर अदालत ने आरोपियों को 7 अक्टूबर तक पूछताछ के लिए हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि मुंबई तट पर क्रूज पार्टी में छापेमारी के दौरान 8 लोगों आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.