50 छात्रों से भरी नामी यूनिवर्सिटी की बस पलटी, मची चीख-पुकार

Greater Noida BREAKING : 50 छात्रों से भरी नामी यूनिवर्सिटी की बस पलटी, मची चीख-पुकार

50 छात्रों से भरी नामी यूनिवर्सिटी की बस पलटी, मची चीख-पुकार

Tricity Today | घटनास्थल की तस्वीर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में शनिवार की दोपहर को एक बड़ा हादसे होने से बच गया। दरअसल, करीब 50 बच्चों से भरी एक स्कूल की बस पलट गई। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो तत्काल टीम मौके पर पहुंची। सभी छात्रों को बस से बाहर निकला गया। बस का इमरजेंसी गेट तोड़कर बच्चों को कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकल गया। कैसे हुआ हादसा 
कुछ लोगों का कहना है कि बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी तो कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अज्ञात व्यक्ति सामने आ गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। हालांकि, पुलिस ने इसको लेकर अभी तक जवाब नहीं दिया है। फिलहाल यह जांच का विषय बना हुआ है।

10 बच्चों को गंभीर चोट लगी
पुलिस ने बताया कि इस घटना में करीब 10 बच्चों को गंभीर चोट लगी है। उनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई थी। अगर हल्की सी लापरवाही और हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

कहां पर हुआ हादसा
शुक्र है कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि अगर शिकायत मिलती है तो आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित मित्रा गोल चक्कर के पास का है। पुलिस का कहना है कि उनकी निगरानी में घायल बच्चों का इलाज चल रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.