एस्टर कॉलेज में बीएड के छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्टफोन, वीके शर्मा बोले- योगी आदित्यनाथ के सपने हो रहे पूरे

ग्रेटर नोएडा : एस्टर कॉलेज में बीएड के छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्टफोन, वीके शर्मा बोले- योगी आदित्यनाथ के सपने हो रहे पूरे

एस्टर कॉलेज में बीएड के छात्र-छात्राओं को बांटे स्मार्टफोन, वीके शर्मा बोले- योगी आदित्यनाथ के सपने हो रहे पूरे

Tricity Today | एस्टर कॉलेज में बांटे स्मार्टफोन

Greater Noida News : एस्टर कालेज ऑफ ऐजुकेशन में मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना के अर्न्तगत स्मार्टफोन वितरण समारोह का आयोजन हुआ। इन दौरान बीएड द्वितीय वर्ष के छात्र और छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किए गए। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और एस्टर संस्थान के अध्यक्ष वीके शर्मा द्वारा लाभान्वित प्रशिक्षणार्थियों को ना केवल उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वकांक्षी योजना से अवगत कराया। बल्कि, स्मार्टफोन का शिक्षा व्यवसाय और अन्य क्षेत्रों में इसके उपयोग से परिचित कराया।

स्मार्टफोन का सही उपयोग करने की सलाह दी
एस्टर महाविद्यालय की निदेशक आशा शर्मा ने लाभान्वित प्रशिक्षणार्थियों को तकनीकी का सही उपयोग कर स्वयं और समाज का विकास करने के लिए प्रोत्साहित किया। एस्टर संस्थान के शिक्षा सलाहकार एसपी सिंह द्वारा लाभान्वित प्रशिक्षणार्थियों को मिलने वाले स्मार्टफोन का सही उपयोग करने की सलाह दी।

स्मार्टफोन का शिक्षा में उपयोग करे
महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो.(डॉ) सीमा शर्मा ने बीएड द्वितीय वर्ष के लाभान्वित प्रशिक्षणार्थियों को अपने व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन में स्मार्टफोन के उपयोग की सार्थकता को समझाया। साथ ही उन्होंने इसका शिक्षा में उपयोग पर बल दिया। कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी शिक्षक प्रशिक्षक उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.