दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, शराब से रोकने पर हैवान बना आरोपी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में खौफनाक वारदात : दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, शराब से रोकने पर हैवान बना आरोपी

दामाद ने ससुर को उतारा मौत के घाट, शराब से रोकने पर हैवान बना आरोपी

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में खौफनाक वारदात

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र के रिचपाल गढ़ी गांव में दामाद ने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने ससुर की टोका-टोकी से परेशान था। घटना वाले दिन ससुर ने दामाद को शराब पीने से रोका था। बस इसी बात पर गुस्साए दामाद ने गर्म पट्टी से गला घोंटकर ससुर की हत्या कर दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा
पुलिस के मुताबिक रिचपाल गढ़ी गांव में नीतू सिंह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था। नीतू का 11 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। इस वजह से उसका ससुर उसे पसंद नहीं करता था। नीतू के ससुर परमेश्वर पासवान भी वहीं रहता था। शनिवार रात नीतू और परमेश्वर ने साथ बैठकर शराब पी। इस दौरान परमेश्वर ने नीतू को ज्यादा शराब न पीने के लिए कहा। इस बात पर नीतू आग बबूला हो गया और ससुर परमेश्वर पर आक्रोशित हो गया। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

गर्म पट्टी से गला घोंटकर कर दी हत्या
विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी नीतू ने अपने ससुर परमेश्वर पासवान की चोट लगने के बाद गर्म पट्टी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गर्म पट्टी को बरामद कर लिया है। बतौर साक्ष्य उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि आरोपी नीतू को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से गर्म पट्टी को बरामद कर लिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.