सपा प्रत्याशी डॉ.महेंद्र नागर ने किया जेवर विधानसभा का दौरा, भाजपा की नीतियों को बताया गलत

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव : सपा प्रत्याशी डॉ.महेंद्र नागर ने किया जेवर विधानसभा का दौरा, भाजपा की नीतियों को बताया गलत

सपा प्रत्याशी डॉ.महेंद्र नागर ने किया जेवर विधानसभा का दौरा, भाजपा की नीतियों को बताया गलत

Tricity Today | डॉ.महेंद्र नागर ने किया जेवर विधानसभा का दौरा

Greater Noida News : मंगलवार को इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में जेवर, झाझर, दनकौर, भट्टा पारसौल और जुनैदपुर आदि स्थानों पर जनसंपर्क कर वोट मांगे। इससे पहले उन्होंने झाझर रोड जेवर स्थित अपने चुनावी कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया। 

"देश में चल रही परिवर्तन की लहर"
इस मौके पर डॉ.महेंद्र नागर ने कहा कि देश में इस समय परिवर्तन की लहर चल रही है। भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आम जनमानस परेशान है। जेवर एयरपोर्ट के लिए जिन किसानों की जमीन अधिग्रहण की गई है, उनको ना तो उचित मुआवजा मिला है और ना ही उनको सही रूप में विस्थापित किया गया है। देश की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को जीताने जा रही है। 

"भाजपा ने सिर्फ झूठ बोला"
उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में देश में एक झूठ बोलने वाली सरकार है। जिसकी प्राथमिकता चंद पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए गरीबों का शोषण करना है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के शासन काल में देश में अप्रत्याशित रुप से महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन भाजपा जनता की बुनियादी समस्याओ पर चर्चा न कर जनता को धर्म के नाम पर गुमराह कर रही है। 

ये लोग मौके पर मौजूद रहे 
इस मौके पर मुख्य रूप से वीरसिंह यादव, नरेंद्र कुमार पूर्व विधायक, बंसी पहाड़िया पूर्व विधायक, राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भाटी, जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी, नरेंद्र नागर, मनोज चौधरी, औरंगजेब अली, देवेंद्र चौधरी, बिजेंद्र चौधरी, नानक चंद शर्मा, राजेश रोही, सुनील भाटी, कृशान्त भाटी, महेश भाटी और अमित रोनी आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.