सपा की नोएडा पुलिस को चेतावनी, 2 दिन में खुलासा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन 

कुणाल मर्डर केस : सपा की नोएडा पुलिस को चेतावनी, 2 दिन में खुलासा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन 

सपा की नोएडा पुलिस को चेतावनी, 2 दिन में खुलासा नहीं हुआ तो होगा आंदोलन 

Google Image | समाजवादी पार्टी प्रतिनिधि मंडल

Greater Noida News : व्यापारी कृष्ण कुमार शर्मा के बेटे कुणाल की अपहरण के बाद हत्या के मामले में भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा के बाद अब इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. महेन्द्र सिंह नागर ने भी पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त की। 

जांच में बरती लापरवाही 
समाजवादी पार्टी प्रतिनिधि मंडल में शामिल जिलाध्यक्ष सुधीर भाटी ने कहा कि कुणाल हत्याकांड में पुलिस के अधिकारियों ने लापरवाही बरती है। अगर पुलिस मामले की गंभीरता समझती तो कुणाल आज जिंदा होता। उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए। जिससे की आगे किसी का मासूम बच्चा इस तरह शिकार न हो । 

न्याय दिलाने के लिए पार्टी लड़ेगी लड़ाई 
उन्होंने कुणाल हत्याकांड का शीघ्र पर्दाफाश नहीं किया तो पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए पार्टी उनकी लड़ाई लड़ेगी। साथ ही चेतावनी दी कि दो दिन में इस घटना का खुलासा नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी। इस मौके पर  पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नरेंद्र नागर, जिला पंचायत सदस्य सुनील भाटी, कृशांत भाटी, राजेश रोही, रोहित मत्ते गुर्जर, हैप्पी पंडित, अक्षय सिंह भाटी, लोकेश जनमेदा, समय भाटी, अलीम सलमानी व धारा सिंह आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.