रोटरी क्लब और दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल की खास पहल, छात्रों को मिलेगा बड़ा फायदा

ग्रेटर नोएडा : रोटरी क्लब और दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल की खास पहल, छात्रों को मिलेगा बड़ा फायदा

रोटरी क्लब और दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल की खास पहल, छात्रों को मिलेगा बड़ा फायदा

Tricity Today | रोटरी क्लब और दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल की खास पहल

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के रोटरी क्लब (Rotary Club) और दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल (Delhi World Public School) ने मिलकर खास पहल की है। रोटरी क्लब के ट्रेनर कपिल गुप्ता ने बताया कि स्कूल के साथ मिलकर क्लब ने एक इंटरैक्ट क्लब बनाया है। सोमवार को दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल में छात्रों के साथ मिलकर इसकी स्थापना की है। इससे छात्रों को सामाजिक, शैक्षणिक और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर समझ बढ़ाने में मदद मिलेगी।

स्थापना समारोह में मुख्य अतिथि रोटेरियन सचिन वत्स (रोटरेक्ट चेयरमैन) रहे। उन्होंने बच्चों को इंटरैक्ट और रोटरी के बारे में जानकारी दी। सभी नए सदस्यों को इंटरैक्ट की पिन लगाई गई। इंटरैक्ट क्लब में स्वयं प्रकाश (अध्यक्ष), तापसी कुमारी (उपाध्यक्ष), आद्या झा (सचिव) और हिमानी को कोषाध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी दी गई है। स्कूल प्रबंधन ने क्लब के सभी सदस्यों का स्वागत किया गया। क्लब के सभी सदस्यों ने इंटरैक्ट क्लब बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।

रोटरी क्लब के सदस्यों ने इंटरैक्ट क्लब के बच्चों को सामाजिक कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया। क्लब की ओर से अध्यक्ष विनय गुप्ता, कपिल गुप्ता, मुकुल गोयल, कपिल शर्मा, विकास गर्ग और शुभम सिंघल आदि उपस्थित रहे। स्कूल प्रबंधन की ओर से निदेशक कंचन कुमारी, प्राचार्य हीमा शर्मा, शिवांगी और अन्य अध्यापिका उपस्थित रहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.