नोएडा स्टेडियम में खेल प्रतियोगिता का आयोजन, राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर ने युवाओं को किया सम्मानित

अच्छी खबर : नोएडा स्टेडियम में खेल प्रतियोगिता का आयोजन, राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर ने युवाओं को किया सम्मानित

नोएडा स्टेडियम में खेल प्रतियोगिता का आयोजन, राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर ने युवाओं को किया सम्मानित

Tricity Today | सुरेन्द्र सिंह नागर ने युवाओं को किया सम्मानित

Greater Noida News : राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र सिंह नागर के संयोजन में आयोजित सांसद खेल प्रतियोगिता प्रथम चरण का समापन रविवार को नोएडा स्टेडियम के फुटबॉल मैदान पर हुआ। इस मौके सुरेन्द्र सिंह नागर ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया। विभिन्न प्रतियोगिताओं में अलग-अलग सेक्टर स्तर से सैकड़ों की संख्या में युवा और युवतियों ने शिरकत की है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेल में क्रांति लाई : सुरेन्द्र सिंह नागर
समापन समारोह को संबोधित करते हुए सुरेन्द्र नागर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में खेल में क्रांति लाई है। वह खेल और खिलाड़ियों की गरिमा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने संसद सदस्यों को खेल आयोजनों के लिए प्रेरित किया। यह बहुत खुशी और संतोष की बात है कि इस आयोजन में नोएडा के सभी सेक्टर की टीम ने भाग लिया।

विजेता टीम को किया सम्मानित
सांसद खेल प्रतियोगिता के समापन पर सुरेन्द्र नागर ने फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला देखा और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया। फाइनल मुकाबला क्सेक्टर-56 की टीम और सेक्टर-49 टीम के बीच खेला गया। जिसमें सेक्टर-56 की टीम विजेता बनी। सांसद ने दोनों टीमों के कप्तानों के साथ अन्य स्पर्धाओं में विजयी और उपविजेता टीमों के कप्तानों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सांसद ने फील्ड में जाकर खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उनका परिचय प्राप्त किया और खूब आगे बढ़ने का आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

कार्यक्रम में ये लोग मौजूद रहे
समापन कार्यक्रम में एनईए के पूर्व अध्यक्ष चौधरी राजकुमार, अट्टा आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राजेश अवाना, सेक्टर-56 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष संजय मावी, सेक्टर-49 आरडब्ल्यूए के महासचिव विजय भाटी, सेक्टर-104 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष महेश अवाना, एडवोकेट राजीव भाटी,सतपाल यादव, महेश अवाना, भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष ओमवीर अवाना, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष राज नागर, सेक्टर-48 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष दिनेश भाटी, देवेन्द्र, विजय भाटी, नीरज चौधरी, वीरेंद्र अवाना, वेदपाल, अमित मुखिया, प्रमोद भाटी, श्याम सिंह, सूरज और फुटबॉल के सुविख्यात कोच अनादि वरूआ आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.