जाने के बाद भी जारी रहेगा सुरेंद्र सिंह का बुलडोजर अभियान, आज 30 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त

Greater Noida : जाने के बाद भी जारी रहेगा सुरेंद्र सिंह का बुलडोजर अभियान, आज 30 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त

जाने के बाद भी जारी रहेगा सुरेंद्र सिंह का बुलडोजर अभियान, आज 30 करोड़ की जमीन हुई कब्जामुक्त

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida : भले ही सुरेंद्र सिंह आईएएस ग्रेटर नोएडा से केंद्र सरकार में चले गए हो, लेकिन उनका अभियान अभी भी जारी है और आगे भी जारी रहेगा। शनिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीम ने सुनपुरा गांव में करीब 15,000 वर्ग मीटर जमीन को खाली करवाया है। इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए बताई जा रही है। भू-माफियाओं ने इस जमीन पर गलत तरीके से कब्जा किया हुआ था। उच्च अधिकारियों के नेतृत्व में प्राधिकरण की इस जमीन को माफियाओं के कब्जे से मुक्त करवाया गया है।

सुबह 8:30 बजे सुनपुरा गांव पहुंची प्राधिकरण की टीम
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रभारी जीएम प्रोजेक्ट सलिल यादव का कहना है कि उनकी टीम ने शनिवार को सुनपुरा गांव में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की है। इस दौरान करीब 30 करोड़ रुपए की जमीन को माफियाओं के कब्जे से मुक्त करवाया गया है। शनिवार की सुबह करीब 8:30 बजे प्राधिकरण की टीम सुनपुरा गांव में पहुंची और अवैध अतिक्रमण को खाली करवाया।

सीईओ ऋतु महेश्वरी का सख्त आदेश
उन्होंने बताया कि सुनपुरा के खसरा नंबर 433, 434, 437 और 438 की 15 हजार वर्ग मीटर जमीन पर अवैध कब्जा किया जा रहा था। कॉलोनाइजर यहां अवैध निर्माण कर रहे थे। प्राधिकरण के सुरक्षाकर्मियों मदद से शनिवार को इन खसरा नंबरों की जमीन पर हो रहे अतिक्रमण को हटा दिया गया। करीब 15 हजार वर्ग मीटर जमीन खाली कराई गई, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। इस कारवाई में 4 जेसीबी और तीन डंफर का इस्तेमाल किया गया। करीब दो घंटे तक कार्रवाई चली। प्राधिकरण की सीईओ ऋतु महेश्वरी ने अधिसूचित और अधिग्रहित एरिया में अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.