टीचर ने बच्चों से कहा- 2024 में मोदी सरकार नहीं आएगी, अभिभावकों ने योगी आदित्यनाथ से की शिकायत

ग्रेटर नोएडा में एक स्कूल ऐसा भी : टीचर ने बच्चों से कहा- 2024 में मोदी सरकार नहीं आएगी, अभिभावकों ने योगी आदित्यनाथ से की शिकायत

टीचर ने बच्चों से कहा- 2024 में मोदी सरकार नहीं आएगी, अभिभावकों ने योगी आदित्यनाथ से की शिकायत

Tricity Today | Symbolic images

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में यह पढ़ाया जा रहा है कि आगामी 2024 में मोदी सरकार नहीं आएगी। इसकी जानकारी तब हुई, जब क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने टीचर की इस करतूत के बारे में अपने पिता को बताया। जिसके बाद पिता ने ट्विटर पर पूरी कहानी लिखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर नोएडा पुलिस तक को ट्रैग किया है।

अभिभावक ने ट्विटर पर लिखा
अमित राणा ने ट्वीट करते हुए कहा, "नॉलेज पार्क-5 में दिल्ली पब्लिक स्कूल है। वहां पर क्लास में टीचर पढ़ा रही है कि 2024 में मोदी सरकार नहीं आएगी और आनी भी नहीं चाहिए।" उन्होंने आगे लिखा, "अब क्लास में बच्चों को यह पढ़ाया जाएगा। कृपया ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।" अमित राणा ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय, सांसद डॉ.महेश शर्मा, दादरी विधायक तेजपाल नागर और नोएडा पुलिस को टैग किया है।

टीचर पर एक्शन की मांग
यह भी बताया जा रहा है कि टीचर के ऐसा कहने के बाद बच्चों ने इसका विरोध किया। यह भी बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्चों ने हर-हर मोदी के नारे लगाए। अभिभावकों ने शिक्षिका का विरोध जताते हुए कहा कि कक्षा में शिक्षिका को मत देने का अधिकार नहीं है। लोगों ने टीचर पर एक्शन करने की मांग की है।

स्कूल प्रिंसिपल ने कहा- ऐसा कुछ नहीं हुआ
स्कूल प्रिंसिपल मंजू वर्मा ने बताया कि स्कूल में इस तरह का कोई भी वाकया नहीं हुआ है। किसी भी तरह से राजनीतिक चर्चाएं नहीं की जाती हैं। स्कूल में भारत सरकार की शैक्षिक नीतियों और योजनाओं को लागू करते हैं। इसके साथ ही छात्रों के विकास पर ध्यान देते है। इस तरह की कोई भी बात स्कूल में किसी भी कक्षा में नहीं होती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.