यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में देंगे प्रस्तुति, मशहूर बैंड यूफोरिया ग्रुप मचाएगा धूम

ग्रेटर नोएडा में दिखेंगे विदेशी कलाकार : यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में देंगे प्रस्तुति, मशहूर बैंड यूफोरिया ग्रुप मचाएगा धूम

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में देंगे प्रस्तुति, मशहूर बैंड यूफोरिया ग्रुप मचाएगा धूम

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में 25 सितंबर से आयोजित होने वाले यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2024 (यूपीआईटीएस) में विदेशी कलाकार भी दिखाई देंगे। बोलीविया, रूस, बांग्लादेश, कजाकिस्तान, ब्राजील, वेनेजुएला और मिस्र के कलाकार भी प्रस्तुति देंगे। मेले में यूपी के विभिन्न जिलों के कलाकार दर्शकों को अपनी संस्कृति से परिचित कराएंगे। देश का मशहूर बैंड यूफोरिया ग्रुप भी इसमें धूम मचाने को तैयार है।

भारतीय नृत्य कला का भी दिखेगा जादू 
भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद के सहयोग से आयोजित हो रहे इस आयोजन में विभिन्न देशों की कला की झलक भी दिखेगी। 1.1 लाख वर्ग मीटर क्षेत्र में फैले इस मेगा इवेंट में व्यापार, संस्कृति और मनोरंजन का अद्भुत संगम देखने को मिलेगा। 25 से 29 सितंबर तक चलने वाले इस मेले में ब्रज, पश्चिमांचल, अवध, रोहिलखंड, बुंदेलखंड और पूर्वांचल के कलाकार अपने-अपने क्षेत्रों की नृत्य कला का जादू बिखेरेंगे। 

अंकित तिवारी, कनिका कपूर और पलाश बिखेरेंगे जलवा 
शिव तांडव और कथक नृत्य नाटिकाओं के जरिए प्रदेश की समृद्ध संस्कृति को पेश किया जाएगा। मनोरंजन के क्षेत्र में प्रसिद्ध गायक अंकित तिवारी, कनिका कपूर और पलाश सेन का यूफोरिया बैंड ग्रुप मनमोहक प्रस्तुतियां देगा। इनके सुर और लय दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। मेले में यूपी की सांस्कृतिक संपदा, शिल्प, खानपान और मनोरंजन की झलक भी देखने को मिलेगी।

अन्य खबरे