ग्रेटर नोएडा में लगने वाले AUTO EXPO का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से लगेगा गाड़ियों का मेला

BIG BREAKING : ग्रेटर नोएडा में लगने वाले AUTO EXPO का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से लगेगा गाड़ियों का मेला

ग्रेटर नोएडा में लगने वाले AUTO EXPO का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से लगेगा गाड़ियों का मेला

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Greater Noida : भारत में अलग-अलग राज्य के दर्शक ऑटो एक्सपो का बेसब्री से इंतजार खत्म होने जा रहा है। गाड़ियों के शौक रखने वालों के बहुत अच्छी खबर है। कोरोना की मार के बाद एक बार फिर ऑटो एक्सपो 2023 में आयोजन किया जाएगा। अगले साल 13 से 18 जनवरी तक इंडिया एक्सपो मार्ट का ऐलान सोमवार को कर दिया गया है। 11 जनवरी विशेष रूप से मीडिया के लिए होगा। सोसाइटी ऑफ ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स (सियाम) के महानिदेशक राजेश मेनन ने कहा, "12 जनवरी को उद्घाटन समारोह मीडिया, स्पेशल गेस्ट और डीलरों के लिए होगा। यह ऑटोमोबाइल आखिरी बार साल 2020 के फरवरी में हुआ था।"

700 नए प्रॉडक्ट्स
ग्रेटर नोएडा में हर वर्ष गाड़ियों का मेला देखने के लिए एनसीआर के लाखों लोग ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में पहुंचते हैं। देश विदेश की हाईटेक व्हीकल को इस दौरान प्रदर्शित किया जाता है। ऑटो एक्सपो 2020 में लगभग 6 लाख से अधिक लोगों आए थे। पिछले शो में करीब 700 नए प्रॉडक्ट्स का अनावरण किया गया था और इनमें से कई प्रॉडक्ट को उसी रूप में या कुछ बदलाव के साथ लॉन्च भी किया गया। प्रदर्शनी में 108 प्रदर्शकों ने अपने 352 उत्पाद प्रदर्शित किए थे।

12 जनवरी को उद्घाटन
सोसाइटी ऑफ ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स  के महानिदेशक राजेश मेनन ने बताया कि 11 जनवरी विशेष रूप से मीडिया के लिए आयोजित किया जाएगा। 12 जनवरी 2023 को उद्घाटन समारोह स्पेशल गेस्ट और डीलरों के लिए होगा। ऑटो एक्सपो  का आयोजन ग्रेटर नोएडा में होगा जबकि, ऑटो पार्ट्स एग्जीबिशन प्रगति मैदान परिसर में आयोजित की जाएगी। पहले तो यह शो इस साल 2022 में फरवरी महीने में ग्रेटर नोएडा में होने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.