नोएडा में रेकी कर चोरी करने वाला गैंग सक्रिय, मोबाइल और लैपटॉप के लिए अपराधी

पीजी और फ्लैट में रहने वाले सावधान : नोएडा में रेकी कर चोरी करने वाला गैंग सक्रिय, मोबाइल और लैपटॉप के लिए अपराधी

नोएडा में रेकी कर चोरी करने वाला गैंग सक्रिय, मोबाइल और लैपटॉप के लिए अपराधी

Tricity Today | नोएडा में रेकी कर चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय

Greater Noida News : नोएडा में सीआरटी टीम और थाना बीटा 2 पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जिसके निशाने पर पीजी और फ्लैट रहते हैं। यह गिरोह पीजी और फ्लैट में से ज्यादातर मोबाइल और लैपटॉप ही चोरी करते थे। पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से दो दर्जन से अधिक मोबाइल व लैपटॉप बरामद किए गए हैं। पकड़े गए आरोपी अब तक 100 से अधिक मोबाइल और लैपटॉप चोरी कर बेच चुके हैं।

मोबाइल और लॉक तुड़वाकर थे बेचते
सीआरटी टीम और थाना बीटा 2 पुलिस ने गुरुवार को डीपीएस तिराहे के पास से तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान इकबाल निवासी खजूरी खास, नोर्थ ईस्ट दिल्ली और रहीस खान व राजा निवासी लोनी गाजियाबाद के रूप में हुई है। इनके कब्जे से चोरी किये गए 28 मोबाइल फोन , 1 लैपटॉप व 1 सैमसंग टैब बरामद किया गया है। पुलिस का दावा है कि गिरोह का सरगना इकबाल है। इकबाल अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर नोएडा-ग्रेटर नोएडा में पीजी और फ्लैटों की रोकी चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।

राह चलते लोगों को बेचते थे सामान 
पुलिस का दावा है कि पकड़े गए आरोपी चोरी किए मोबाइल व लैपटॉप को पहले साइबर शॉप पर लेकर जाते थे। जहां आरोपी उनका लॉक तुड़वा देते थे। इसके बाद तीनों आरोपी अलग-अलग होकर राल चलते लोगों को इन्हें सस्ते दामों में बेच देते थे। इनमें मिलने वाले रुपयों को आपस में बांटकर मौज मस्ती करते थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.