आज ये सड़कें रहेंगी बंद, एनसीआर और वेस्ट यूपी के लोग खबर पढ़कर ही घर से निकलें

ग्रेटर नोएडा में किसानों की ट्रैक्टर रैली : आज ये सड़कें रहेंगी बंद, एनसीआर और वेस्ट यूपी के लोग खबर पढ़कर ही घर से निकलें

आज ये सड़कें रहेंगी बंद, एनसीआर और वेस्ट यूपी के लोग खबर पढ़कर ही घर से निकलें

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के आवाहन पर सोमवार को यमुना एक्सप्रेसवे, लुहारली टोल प्लाजा और महामाया फ्लाईओवर पर ट्रैक्टर रैली निकलेगी। इस दौरान यातायात प्रभावित होगा। पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के आवाहन पर अपनी पूरी तैयारी कर ली है। नोएडा के डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने लोगों से मेट्रो का इस्तेमाल करने की अपील की है। इसके अलावा कई जगह पर बैरिकेट्स लगाए गए हैं। गौतमबुद्ध नगर के अनेक स्थानों पर डायवर्जन लागू किया गया है।

इन स्थानों पर डायवर्जन लागू
  1. यमुना एक्सप्रेसवे से नोएडा एक्सप्रेसवे होकर दिल्ली जाने वाले और सिरसा से परीचौक होकर सूरजपुर जाने वाले मार्ग पर सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों का आगमन प्रतिबन्धित रहेगा। वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने हेतु वैकल्पिक मार्गां का प्रयोग कर गन्तव्य की ओर जा सकते है।
  2. चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन सेक्टर-14ए फ्लाई ओवर से गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 होकर संदीप पेपर मिल चौक और झुण्डपुरा चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।
  3. डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 होकर एलीवेटेड का प्रयोग कर गन्तव्य को जा सकेगा।
  4. कालिन्दी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  5. यमुना एक्सप्रेसवे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरकर जहांगीरपुर होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  6. पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से उतरकर सिरसा और परीचौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी एवं डासना होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  7. एनएच-91 का प्रयोग कर गाजियाबाद और दादरी से बुलन्दहशर होकर जाने वाला यातायात गाजियाबाद से हापुड होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  8. एनएच-91 का प्रयोग कर बुलन्दहशर से दादरी की ओर जाने वाला यातायात बुलन्दशहर से हापुड होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

आपातकालीन स्थिति में क्या करें?
आपातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित स्थानों से रवाना किया जाएगा। इसके अलावा यातायात असुविधा होने पर ट्रैफिक हेल्पलाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.