रातोंरात परिवार हुआ कंगाल, सुबह उठे तो बीवी बोली- अब क्या होगा

ग्रेटर नोएडा में शातिर चोरों ने घर पर बोला धावा : रातोंरात परिवार हुआ कंगाल, सुबह उठे तो बीवी बोली- अब क्या होगा

रातोंरात परिवार हुआ कंगाल, सुबह उठे तो बीवी बोली- अब क्या होगा

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के हल्द्वानी गांव में चोरों ने एक घर पर धावा बोलते हुए लाखों रुपये की चोरी को अंजाम दिया। चोरों ने घर से 2 लाख रुपये नगद और सोने-चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार को चोरी की जानकारी तब हुई, जब वे सुबह सोकर उठे और अलमारी खुली पाई।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडे ने बताया कि फिरोज हल्द्वानी गांव में जामा मस्जिद के निकट रहते हैं। उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिरोज और उनका भाई नदीम अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे, तभी अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। अलमारी में रखी 2 लाख रुपये की नकदी और लाखों के सोने-चांदी के आभूषण गायब पाए गए।

सुबह उठे तो सब गायब मिला
फिरोज ने सुबह उठकर जब अलमारी की जांच की, तो चोरी का पता चला। उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की और क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियों की जांच के लिए टीम तैनात कर दी गई है। थाना प्रभारी अनिल पांडे ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.