गांव में घर के सभी गेटों की कुंडी लगाकर की लाखों की चोरी, नींद खुलने पर उड़ गए होश 

ग्रेटर नोएडा में चोरों का आतंक : गांव में घर के सभी गेटों की कुंडी लगाकर की लाखों की चोरी, नींद खुलने पर उड़ गए होश 

गांव में घर के सभी गेटों की कुंडी लगाकर की लाखों की चोरी, नींद खुलने पर उड़ गए होश 

Google Image | Symbolic Image

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के जुनेदपुर मढिया गांव में मंगलवार रात चोरों ने एक घर पर धावा बोला। इस दौरान चोरों ने कमरे की अलमारी में रखी लाखों रुपये की जूलरी और नकदी चोरी कर ली। वारदात के बाद आरोपी कमरों में सो रहे लोगों के गेट की बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गए। बुधवार सुबह सोकर उठने पर पीड़ित को घटना का पता चला। पीड़ित ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। 

बुधवार सुबह चला चोरी का पता 
गांव जुनेदपुर मढिया में सुभाष पुत्र कृपाल परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार रात सुभाष और परिवार के अन्य सदस्य अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। इस बीच चोरों ने घर में धावा बोला और कमरे में रखी लाखों रुपये की जूलरी और नकदी चोरी कर ली। वारदात के बाद चोर सभी कमरों की बाहर से कुंडी लगाकर फरार हो गए। सुबह जब सुभाष सोकर उठे तो उन्हें चोरी का पता चला। 

अब सुनिए पुलिस की कहानी 
वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि सुभाष अपने परिवार के साथ कमरे में सो रहा था और घर का पिछला गेट खुला हुआ था। इस बीच अज्ञात व्यक्ति पिछले गेट से घर में घुस गया। आरोपी ने गेट के सामने वाले कमरे की खिड़की को हटाकर अलमारी से चोरी कर ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकला। 

पुलिस अधिकारी का बयान 
इस संबंध में ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार का कहना है कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई। शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.