जेपी गोल्फ कोर्स में टूर्नामेंट सेलीब्रेशियन कप का आगाज, विजेता जाएंगे लंदन

Greater Noida : जेपी गोल्फ कोर्स में टूर्नामेंट सेलीब्रेशियन कप का आगाज, विजेता जाएंगे लंदन

जेपी गोल्फ कोर्स में टूर्नामेंट सेलीब्रेशियन कप का आगाज, विजेता जाएंगे लंदन

Tricity Today | जेपी गोल्फ कोर्स में टूर्नामेंट

Greater Noida News : जेपी गोल्फ कोर्स में इनोवेटिव वर्कस्पेस सॉल्यूशंस और को-वर्किंग स्पेस के क्षेत्र में दिग्गज इन्क्यूस्पेसज ने प्रतिष्ठित गोल्फ टूर्नामेंट सेलीब्रेशियन कप चैलेंज सीरीज 2024 का आयोजन किया। यह टूर्नामेंट गोल्फ के बलबूते कार्पोरेट नेटवर्किंग की दुनिया में नए समीकरण तैयार करेगा। यह विभिन्न उद्योगों और संगठनों के प्रोफेशनल्स को आपस में जुड़ने का मौका दिलाने के मकसद से की गई ऐसी पहल है जो परस्पर मित्रता, भरोसे और गठबंधन को मजबूती देगा।

ग्रेटर नोएडा, पुणे और जयपुर में हो रहा आयोजन
इन्क्यूस्पेज के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी संजय चौधरी ने बताया कि यह सेलीब्रेशियन कप चैलेंज देश के तीन शहरों ग्रेटर नोएडा, पुणे और जयपुर में आयोजित किया जाना है। टूर्नामेंट सिर्फ गोल्फिंग तक सीमित नहीं रहेगा बल्कि यूके और इंडिया के प्रोफेशनल्स के बीच नजदीकियां बढ़ाकर उन्हें बिजनेस कनेक्शंस स्थापित करने के लिए भी प्रेरित करेगा। 

सीरीज विजेताओं को लंदन भेजा जाएगा
उन्होंने बताया कि भारत में चैलेंजर सीरीज के विजेताओं को लंदन में आयोजित होने वाले एक्सक्लुसिव फाइनल राउंड में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। उन्हें फाइनल्स में भाग लेकर सेलीब्रेशियन कप चैंपियन्स के प्रतिष्ठित खिताब को जीतने का मौका मिलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.