व्यापारी बोले- जिला अब कारोबार के लिए नहीं रहा सुरक्षित, अपहरण और हत्या की वारदातों ने डराया 

ग्रेटर नोएडा में Kunal Murder Case : व्यापारी बोले- जिला अब कारोबार के लिए नहीं रहा सुरक्षित, अपहरण और हत्या की वारदातों ने डराया 

व्यापारी बोले- जिला अब कारोबार के लिए नहीं रहा सुरक्षित, अपहरण और हत्या की वारदातों ने डराया 

Tricity Today | उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की नोएडा इकाई के अध्यक्ष नरेश कुच्छल

Noida News : ग्रेटर नोएडा में कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर पुलिस बैकफुट पर है और लोगों के गुस्से का शिकार हो रही है। इस बार उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की नोएडा इकाई ने भी इस प्रकरण को लेकर गुस्सा जाहिर किया है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की नोएडा इकाई के अध्यक्ष नरेश कुच्छल का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के व्यापारी के 15 वर्षीय पुत्र कुणाल की अपहरण कर हत्या कर दी गई। पुलिस इस पूरे केस में सुस्त बनी रही। साथ ही पुलिस की खुफिया विभाग भी अपहरणकर्ताओं के विरुद्ध साक्ष्य जुटाने में नाकाम साबित हुई। उन्होंने कहा कि मृतक कुणाल के परिजन उसे ढूंढने के लिए पुलिस से लगातार गुहार लगा रही थी। लेकिन पुलिस उनकी कुछ सुन नहीं रही थी। आखिरकार जो अंदेशा था वह सामने आ गया और कुणाल की अपहरणकर्ताओं द्वारा हत्या कर दी गई।

व्यापारियों में अपहरण और हत्या का डर 
उन्होंने कहा कि अपराधी व्यापारियों पर लगातार निशान लगा रहे हैं। जिले में कमिश्नरेट लागू होने के बाद भी व्यापारी यहां अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। जिले में अपराध का ग्राफ कम होने की बात कही जाती रही है, लेकिन वह कागजों में सिमट कर रह गई है। अपराध का ग्राफ कम नहीं हो पा रहा है। व्यापारियों में इस बात की चिंता है की अगला निशाना आगे कौन बनेगा? अगला कौन अपहरण होगा और किसकी हत्या होगी? उन्होंने प्रदेश के योगी सरकार से मांग की है कि जनपद में व्यापारियों की सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया जाए और इस बात की गारंटी दी जाए की जनपद गौतम बुद्ध नगर जिले के व्यापारी सेफ हैं।

बड़े पुलिस अधिकारियों पर हो एक्शन  
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में अपराधियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। साथ ही कुणाल हत्याकांड के दोषी अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाय। इसके अलावा इस प्रकरण में लापरवाही बरतने वाले बड़े पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए। 

व्यापारों और आम जनता में असंतोष 
उन्होंने कहा की कुछ ही महीनों में जनपद में तीन मासूमों वैभव, दक्ष और कुणाल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। इससे पुलिस के प्रति व्यापारियों व आम जनता में असंतोष उत्पन्न हो रहा है। एक बार पुनः कमिश्नरेट प्रणाली की समीक्षा किए जाने की आवश्यकता महसूस की जा रही है ताकि लोग अपने आप को सेफ महसूस कर सकें और शांत प्रिय गौतम बुद्ध नगर जिले में अमन के साथ रह सके और लोग पुलिस पर भरोसा कर सकें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.