कार और बाइक की भीषण टक्कर, जलपुरा गांव के तीन की मौत

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक सड़क हादसा : कार और बाइक की भीषण टक्कर, जलपुरा गांव के तीन की मौत

कार और बाइक की भीषण टक्कर, जलपुरा गांव के तीन की मौत

Social Media | कार और बाइक की भीषण टक्कर, जलपुरा गांव के तीन की मौत

कार और बाइक की भीषण टक्कर, जलपुरा गांव के तीन की मौत ग्रेटर नोएडा में रविवार को हुए एक सड़क हादसे में जख्मी दो की आज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही इस भयावह घटना में तीन लोगों की जान चली गई। एक महिला की कल हादसे के वक्त मौके पर ही जान चली गई थी। बीते दिन थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में एक बाइक और कार में जोरदार टक्कर हो गई थी। इसके बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई थी। हालांकि कार चालक घटना स्थल से फरार होने में कामयाब रहा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था। सभी शवों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि जलपुरा गांव के रहने वाले राजू, उनकी पत्नी मीनू तथा भाभी रूबी 16 मई को बाइक पर सवार होकर थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र की कच्ची सड़क के पास से गुजर रहे थे। तभी एक कार चालक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक और कार में आग लग गई। इसमें मोटरसाइकिल सवार राजू, मीनू गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि रूबी की मौके पर ही मौत हो गयी। घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज दोनों की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस कार का पता लगाने में जुटी है। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज जुटाई जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.