नेशनल हाइवे पर जिंदा जल गया ट्रक चालक

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा : नेशनल हाइवे पर जिंदा जल गया ट्रक चालक

नेशनल हाइवे पर जिंदा जल गया ट्रक चालक

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में नेशनल हाईवे-91 पर बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। एक ट्रक बिजली के खंभे से टकरा गया। इसके बाद ट्रक में आग लग गई। ड्राइवर को जान बचाने का मौका नहीं मिला और वह पलक झपकते ही आग की लपटों ने घेर लिया। ट्रक चालक इस हादसे में जिंदा जल गया है। सूचना मिलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक ड्राइवर पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था। ट्रक भी पूरी तरह जल गया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में हुआ हादसा
यह दर्दनाक हादसा बादलपुर थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर हुआ है। पुलिस ने बताया कि ट्रक बिजली के खम्भे से टकराया है। ट्रक पर बिजली के तार गिर गए और करंट की चपेट में आया। जिससे ट्रक चालक की मौत हुई। इसके बाद ट्रक के टायरों ने आग पकड़ ली। आग तेजी के साथ फैल गई और ड्राइवर जल गया।

एसएचओ ने बताया कि हादसा एनएच-91 पर फ्लाइंग ग्रीन कम्पनी के सामने हुआ है। बिजली के खंभे से टकराने के कारण फ्लाइंग ग्रीन कंपनी के ट्रक पर करंट उतर आया। जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई। ड्राइवर बुलंदशहर का रहने वाला अनमोल था। इसके बाद ट्रक के टायरों में आग लगी। अनमोल का पूरा शरीर जल गया है। सूचना मिलने के बाद बादलपुर कोतवाली पुलिस, डायल-112 और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचे। आग बुझाकर अनमोल के शव को ट्रक से बाहर निकाला गया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में कंपनी मैनेजमेंट की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.