उत्तर प्रदेश ने तमिलनाडु को हराया, सुभाष शर्मा ने कहा- खेल है मानव का मौलिक गुण

संतोष ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश ने तमिलनाडु को हराया, सुभाष शर्मा ने कहा- खेल है मानव का मौलिक गुण

उत्तर प्रदेश ने तमिलनाडु को हराया, सुभाष शर्मा ने कहा- खेल है मानव का मौलिक गुण

Tricity Today | केके साहिब ट्रांसपोर्ट के निदेशक सुभाष शर्मा को प्रतीक चिन्ह भेंट करते हुए फ़ुटबॉल संघ के पदाधिकारी।

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में चल रही नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप फॉर संतोष ट्रॉफी में गुरुवार को दो महत्वपूर्ण मैच खेले गए। पहला मैच उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु के बीच खेला गया। इस रोचक मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम ने 2 गोल से तमिलनाडु को मात दी है। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि केके साहिब ट्रांसपोर्ट के डायरेक्टर सुभाष शर्मा ने खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया। सुभाष शर्मा ने कहा, “खेल मानव सभ्यता के मूल में है। भारतीय शास्त्रों में गेंद से खेलने के पुराने उद्धरण मौजूद हैं। इनमें सबसे ज़्यादा विख्यात भगवान श्रीकृष्ण द्वारा कालिया मर्दन है। वह घटना खेल का हिस्सा है। भगवान श्रीकृष्ण और उनके मित्र गोकुल में गेंद से खेलते हुए यमुना नदी के बीच पहुंच गए थे।”

ड्रॉ रहा झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच मुकाबला
गौतमबुद्ध नगर फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव वाजिद अली ने बताया कि गुरुवार को पहला मैच उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु के बीच खेला गया। उत्तर प्रदेश ने दो गोल किए और जवाब में तमिलनाडु की टीम कोई गोल नहीं कर पाई। इस तरह उत्तर प्रदेश ने यह मुक़ाबला 2-0 से जीत लिया। यह मुक़ाबला ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स स्टेडियम के मैदान पर खेला गया। दूसरा मैच बेनेट यूनिवर्सिटी के मैदान पर खेला गया। यह मुकाबला झारखंड और मध्य प्रदेश के बीच हुआ, जिसमें दोनों ही टीम कोई गोल नहीं कर सकीं और मैच ड्रॉ हो गया।

केके साहिब ट्रांसपोर्ट नेशनल चैंपियनशिप की है सह-आयोजक 
महासचिव ने बताया कि दोनों विजयी टीमों को सुभाष शर्मा ने सम्मानित किया। केके साहिब ट्रांसपोर्ट के निदेशक सुभाष शर्मा गुरुवार को बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। केके साहिब ट्रांसपोर्ट नेशनल चैंपियनशिप की सह-आयोजक है। सुभाष शर्मा ने चारों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और मैच शुरू करवाया। इस अवसर पर गौतमबुद्ध नगर फुटबॉल एसोसिएशन ने सुभाष शर्मा को प्रतीक चिह्न भेंट किया। 

ये भी रहे मौजूद
कार्यक्रम में मुख्य रूप से ही हेमंत पवार, धीरेंद्र सिंह, निखिल कुमार, अजित सिंह, अनवर अली, रीना और उत्तर प्रदेश फुटबॉल संघ के संयुक्त सचिव भूपेन्द्र सिंह भी मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.