एक लाख रुपए तक मिलेगी सैलेरी, कैसे करें आवेदन

ग्रेटर नोएडा के इस अस्पताल में निकली वैकेंसी : एक लाख रुपए तक मिलेगी सैलेरी, कैसे करें आवेदन

एक लाख रुपए तक मिलेगी सैलेरी, कैसे करें आवेदन

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : अगर आप नोएडा या ग्रेटर नोएडा के किसी अस्पताल में नौकरी करना चाहते हो तो यह आपके लिए अच्छी खबर है। आप किसी सरकारी अस्पताल में नौकरी की तलाश कर रहे हो तो आपको मौका मिल गया है। ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित गवर्नमेंट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (जिम्स) में 54 लोगों की वैकेंसी निकली है। अस्पताल में कुल मिलाकर 20 विभागों में 54 वैकेंसी निकाली गई है।

20 विभागों में 54 वैकेंसी निकली
मिली जानकारी के अनुसार जिम्स अस्पताल में 54 डॉक्टरों के लिए वैकेंसी निकाली गई है। इसमें असिस्टेंट प्रोफेसर से लेकर प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर भी शामिल हैं। अस्पताल के निदेशक ब्रिगेडियर राकेश कुमार गुप्ता का कहना है कि ओबीसी और इमरजेंसी समेत 20 विभागों के लिए 54 वैकेंसी निकाली गई है।

21 फरवरी तक कर सकते हो आवेदन
आपको बता दें कि जिम्स जिले का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा फैसिलिटी वाला सरकारी अस्पताल है। इस अस्पताल में 22 जनवरी से आवेदन शुरू हो चुके हैं और 21 फरवरी 2023 तक लोग आवेदन कर सकते हैं। अलग-अलग पदों पर 68 हजार रुपए से लेकर करीब डेढ़ लाख रुपए तक सैलरी मिलेगी। एप्लीकेशन फीस जमा करते समय ₹2000 देने होंगे।

आवेदन के बाद क्या करें
राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन होंगे।आवेदन करने के बाद जो प्रिंटआउट निकलेगा, उसे सेल्फ अटेस्ट करके सभी सर्टिफिकेट और एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट की फोटोकॉपी के साथ बाई रजिस्टर पोस्ट करना होगा। यह 27 फरवरी तक शाम 5 बजे से पहले बाय पोस्ट ‘जिम्स डायरेक्टर गवर्मेंट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज कासना ग्रेटर नोएडा जिला गौतमबुद्ध नगर’ पर भेजना होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.