एनसीआर के शातिर लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली में दर्ज हैं 75 मुकदमे

BIG BREAKING : एनसीआर के शातिर लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली में दर्ज हैं 75 मुकदमे

एनसीआर के शातिर लुटेरों को पुलिस ने मारी गोली, ग्रेटर नोएडा और दिल्ली में दर्ज हैं 75 मुकदमे

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida West : सोमवार को दिन निकलते ही ग्रेटर नोएडा पुलिस और शातिर अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हुए हैं। एक बदमाश के पैर में तीन गोली लगी और दूसरे बदमाश के पैर में एक गोली लगी है। दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों के ऊपर एनसीआर में 74 से भी ज्यादा मुकदमे पंजीकृत हैं। यह लोग काफी समय से एनसीआर क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दे रहे थे। सुनसान इलाके में चेन लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इसको गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनरेट की एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है।

दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली
बिसरख कोतवाली के एसएचओ अनिल राजपूत ने बताया कि सोमवार की सुबह दिन निकलते ही बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। एक बदमाश के पैर में तीन गोली और दूसरे बदमाश के पैर में एक गोली लगी। इन बदमाशों ने एनसीआर में काफी लूट के वारदातों का अंजाम दिया है।

सुबह 8:30 बजे हुई मुठभेड़
अनिल राजपूत ने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में आतंक मचाया हुआ था। एक बदमाश के ऊपर दिल्ली में 68 मुकदमे और बिसरख कोतवाली में 4 मुकदमे दर्ज है। यह लोग चेन लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। जैसे ही सुनसान इलाके में कोई व्यक्ति दिखाई देता है तो उसके साथ लूट करते हैं। अगर पीड़ित लूट का विरोध करता है तो हथियार दिखा देते हैं। पिछले दिनों इन बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में काफी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सोमवार की सुबह दिन निकलते ही करीब 8:30 बजे बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.