कार्यालय में आने वाले लोगों से की अभद्रता, वीडियो वायरल होने पर मचा हंगामा

ग्रेटर नोएडा के विकास भवन में बाबू शराब पीकर झूमा : कार्यालय में आने वाले लोगों से की अभद्रता, वीडियो वायरल होने पर मचा हंगामा

कार्यालय में आने वाले लोगों से की अभद्रता, वीडियो वायरल होने पर मचा हंगामा

Tricity Today | विकास भवन में बाबू हंगामा करते हुए

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा विकास भवन में तैनात एक बाबू ने बुधवार को जमकर हंगामा काटा। बाबू ने सीडीओ कार्यालय में जमकर हंगामा किया। बाबू ने आने-जाने लोगों के साथ अभद्रता की और जमीन पर बैठ गया। कार्यालय में तैनात अन्य कर्मचारियों ने बाबू को वहां से हटाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। इस बीच लोगों ने हंगामा करते बाबू का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस मामले में अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। 

पहले भी शराब पीकर काटा था हंगामा 
जानकारी के मुताबिक हमीरपुर निवासी हरीशचंद बाबू खादी ग्रामोद्योग में तैनात है। कर्मचारियों ने बताया कि वह शराब पीने का आदी है। वह कई बार शराब पीकर विभागीय कार्यालय आ चुका है। विभागीय स्तर पर उसे चेतावनी भी दी गई थी। अभी कुछ दिन पहले भी उसने शराब पीकर हंगामा किया था। बुधवार को भी वह शराब पीकर विकास भवन पहुंचा और सीडीओ कार्यालय के बाहर जमीन पर बैठ गया। इस दौरान वहां आने फरियादियों से भी बाबू ने अभद्रता की। बताया जा रहा है कि घटना के समय अधिकारी विकास भवन में मौजूद नहीं थे। इसी दौरान लोगों ने बाबू का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

बर्खास्त होगा बाबू 
गौतमबुद्ध नगर के सीडीओ जनार्दन सिंह का कहना है कि सोशल मीडिया पर बाबू का शराब के नशे में हंगामा करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस मामले को संज्ञान में लिया गया है। संबंधित अधिकारी को जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। जांच के बाद आरोपी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.