विक्रमादित्य फाउंडेशन की रिश्ता पहल ने 200 बच्चों के चेहरे पर दी खुशियां

ग्रेटर नोएडा : विक्रमादित्य फाउंडेशन की रिश्ता पहल ने 200 बच्चों के चेहरे पर दी खुशियां

विक्रमादित्य फाउंडेशन की रिश्ता पहल ने 200 बच्चों के चेहरे पर दी खुशियां

Tricity Today | विक्रमादित्य फाउंडेशन ने 'रिश्ता' नामक एक अभियान चलाया

विक्रमादित्य फाउंडेशन की रिश्ता पहल ने 200 बच्चों के चेहरे पर दी खुशियां Greater Noida News : विक्रमादित्य फाउंडेशन ने एक खास पहल की है। विक्रमादित्य फाउंडेशन ने 'रिश्ता' नामक एक अभियान चलाया है, जिसमें गरीब और बस्तियों में रहने वाले बच्चों के चेहरे पर खुशियां देने का प्रयास किया जा रहा है। इस अभियान के तहत सोमवार को विक्रमादित्य फाउंडेशन ने गरीब बच्चों को पढ़ाई लिखाई की वस्तुएं बांटी है। 

विक्रमादित्य फाउंडेशन की डॉक्टर संध्या तरार ने बताया कि हम पिछले काफी समय से जरूरतमंद और गरीब बच्चों तक मदद पहुंचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। हमारी टीम में इस समय करीब 35 सदस्य मौजूद है, जो बस्तियों में रहने वाले बच्चों को शिक्षा प्रदान करते हैं। हम अभी तक करीब 500 बच्चों तक मदद पहुंचा चुके हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार को उन्होंने विक्रमादित्य फाउंडेशन की टीम ने करीब 200 बच्चों को शिक्षा की वस्तु प्रदान की और फिर उसके बाद उनको भोजन करवाया। इससे बच्चों के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। 

मीडिया प्रभारी श्रीशांत पाराशर और भगवत प्रसाद शर्मा ने बताया कि हमारी यह टीम काफी सालों से काम कर रही है। कोविड-19 के समय में हम बच्चों को मदद नहीं पहुंचा पा रहे थे, लेकिन जैसे ही अब कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर समाप्त हुई तो एक बार फिर हमने बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाने का प्रयास किया है। इस मौके पर पंकज, शैंकी भाटी, पूजा, श्रुति भाटी, किरण अरोरा, शशि, दिव्यांशी, राशि और खुशबू समेत काफी वालंटियर मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.