दादरी-सूरजपुर मार्ग ग्रामीणों ने किया ब्लॉक, प्राधिकरण के अफसरों की सद्बुद्धि के लिए बीच सड़क पर हवन

BIG BREAKING : दादरी-सूरजपुर मार्ग ग्रामीणों ने किया ब्लॉक, प्राधिकरण के अफसरों की सद्बुद्धि के लिए बीच सड़क पर हवन

दादरी-सूरजपुर मार्ग ग्रामीणों ने किया ब्लॉक, प्राधिकरण के अफसरों की सद्बुद्धि के लिए बीच सड़क पर हवन

Tricity Today | दादरी-सूरजपुर मार्ग ग्रामीणों ने किया ब्लॉक

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। शहर में दादरी-सूरजपुर को जोड़ने वाले मार्ग को ग्रामीणों ने ब्लॉक कर दिया है। दरअसल, काफी लंबे समय से सड़क की हालत खराब है और गांव में गंदगी का अंबार लगा हुआ है। पीने का पानी भी शुद्ध रूप में नहीं आता है। जिसकी वजह से तिलपता गांव के निवासियों ने सड़क पर हंगामा करते हुए अफसर की सद्बुद्धि के लिए हवन शुरू कर दिया। मुख्य मार्ग बंद होने की वजह से कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। काफी अफसर मौके पर मौजूद है, लेकिन ग्रामीण किसी की सुनने के लिए तैयार नहीं है।

प्राधिकरण के अधिकारी मदहोश
तिलपता गांव के निवासी विपिन खारी ने बताया कि इस समय चारों तरफ गांव का बुरा हाल हुआ पड़ा है। पीने का पानी साफ नहीं आ रहा है। जगह-जगह पर कूड़े का ढेर लगा हुआ है और सड़के टूटी पड़ी है। इसकी शिकायत काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों से की गई, लेकिन कोई भी सुनने के लिए तैयार नहीं है। प्राधिकरण के अधिकारी अपनी सुर में मदहोश हैं।

कई महीने से प्राधिकरण में धक्के खा रहे तिलपता गांव के निवासी
विपिन खारी ने बताया कि गांव के लोगों ने प्राधिकरण से अफसरों से कई बार गुहार लगाई थी, लेकिन ग्रामीणों को प्राधिकरण के अधिकारी कुछ समझते ही नहीं है। हमारी मांगे नहीं सुनी जा रही। कई महीनो से गांव के लोग प्राधिकरण में धक्के खा रहे हैं। जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो अब गांव के लोग प्रदर्शन और हंगामा करने के लिए मजबूर हैं। उनका कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों में सद्बुद्धि आए, इसके लिए दादरी-सूरजपुर मार्ग पर हवन किया गया है। आगे भी ऐसी प्रदर्शन जारी रहेगा। जब तक अधिकारियों की आंख नहीं खुल जाएगी, लोग चैन से बैठने वाले नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.